भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए 80 लाख दान किए।

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

मुंबई: भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान और दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए 80 लाख रुपये दान किए हैं। उन्होंने 45 लाख पीएम केयर्स फंड, 25 लाख सीएम रिलीफ फंड (महाराष्ट्र), 5 लाख फीडिंग इंडिया और 5 लाख डॉग्स की मदद के लिए दान किए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी।

उन्होंने लिखा”हमें हमारा देश पहले जैसा चाहिए और इसकी जिम्मेदारी हमारे ऊपर ही है। मैंने अपना योगदान दे दिया है और 45 लाख रुपये पीएम केयर्स, 25 लाख सीएम केयर्स फंड, 5 लाख फीडिंग इंडिया और 5 लाख डॉग्स की मदद के लिए डोनेट किए हैं। हमें हमारे लीडर्स का साथ देना चाहिए।”

भारत समेत पूरे विश्व इस समय कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है और अभी तक इसी बीमारी के 7,00,000 से ऊपर केस और 35 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। भारत में भी 1200 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और कई लोगों ने अपनी गंवाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसने बचाव करने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया। अब लगातार अलग-अलग फील्ड के लोग आकर इस बीमारी से लड़ने के लिए अपना योगदान दे रहे हैं।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक