क्रिकेट कोच मो.अरसद जेन बीसीए व सीएबी से निबंधित सभी अम्पायरों तथा स्कोररों की करेंगे मदद,

खेलबिहार न्यूज़

पटना 29 मई: खेलबिहार न्यूज़ के आवाज़ उठाने का दिखने लगा असर हालांकि बीसीए अध्यक्ष के ओर से कोई मदद या स्टाफ के पेमेंट कि अभी तक ख़बर तो नही मिली है लेकिन बिहार के एक क्रिकेट कोच मो.अरसद जेन(सचिव नालंदा जिला क्रिकेट संघ संबंधित सीएबी) ने खेलबिहार कि ख़बर को पढ़कर मदद करने का फैसला किया है।।

अरसद जेन ने खेलबिहार से कहा” कोरोना वायरस (कोविड-19 ) की इस वैश्विक महामारी मे हर इंसान परेशान है एसे मे जिस को जहाँ तक हो सके अपने कार्यक्षेत्र, अपने आस पास के गरीब और मिडिल क्लास फैम्ली का ख्याल रखना होगा , सारे काम ठप हैं हर विभाग मे मंदी है लोगों के पास काम नही है एसे मे हमे ही अपने आस पास के लोगों और जो हम से जुड़े हैं वैसे लोगों की अपनी क्षमता के अनुसार मदद करनी होगी।

वैसे तो मैने अपने बिहारशरीफ मे आस पास गरीब परिवार मे लगातार मदद पहुंचाने का काम किया परंतु अब अपने कार्यक्षेत्र “क्रिकेट” से जुड़े लोगों की मदद करना चाहता हुं।
क्रिकेट के क्षेत्र खासकर बिहार मे अंपायरों तथा स्कोररों के हालात पर न बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ध्यान दे रहा न ही कोई क्रिकेट से जुडी संस्था और न ही कोई धनी व्यक्ति।

हमारे क्रिकेट मे अनुशासन और निर्णय का जो सब से बड़ा योगदान देने का काम करते हैं और जो हमारे रिकार्ड का लेखा जोखा रखते हैं उनकी फीस वैसे भी इतनी नही है के वो अपने परिवार का पालन पोशन सही से कर सकें मै ये बात इसलिए कह रहा हुं की मैने इनके हालात को बहुत ही करीब से देखा और जाना है।

मै मो अरसद जेन (सचिव नालंदा जिला क्रिकेट संघ संबंधित सीएबी) और अलीशाह क्रिकेट एकेडमी की ओर से बिहार के बीसीए तथा सीएबी से निबंधित सभी अंपायरों तथा स्कोररों की मदद एक-एक हज़ार रुपये से करना चाहता हुं।

और मैं सभी क्रिकेट प्रेमियों , खिलाड़ियों, अभिभावकों तथा बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्यों से निवेदन करता हुं के आप भी आगे आकर हमारे बिहार के अंपायरों तथा स्कोररों की आर्थिक स्थिति को समझते हुए मदद करने की कृपा करें मैं इस के लिए एक क्रिकेट प्रेमी होने के नाते आप से हाँथ जोड़कर विनती करता हुं।

इच्छुक अंपायर तथा स्कोरर मुझसे सम्पर्क कर सकते हैं।अलीशाह क्रिकेट एकेडमी
बिहारशरीफ(नालंदा)7677909091,6202335147 (वाट्सएप)इस नंबर पर कॉल या वाट्सएप करके मुझसे सम्पर्क करें।

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव