Home Bihar cricket association News, बिहार में क्रिकेट के रफ़्तार पर कोई ब्रेक नहीं लगेगा: संजय सिंह

बिहार में क्रिकेट के रफ़्तार पर कोई ब्रेक नहीं लगेगा: संजय सिंह

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 1 जून: बिहार में क्रिकेट के रफ़्तार पर कोई ब्रेक नहीं लगेगा, कोरोना की वैश्विक महामारी के बाद सब कुछ पटरी पर आ जायेगा. ये बातें बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जिला संघो के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह  ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है.


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

श्री सिंह ने जारी विज्ञप्ति में कहा है की कोरोना महामारी के कारण आज क्रिकेट की गतिविधि बिहार समेत पुरे देश और विश्व में ठप्प पड़ी हुई है, लेकिन आईसीसी , बीसीसीआई और विश्व के अनेक देश जिस प्रकार से क्रिकेट की गतिविधि को प्रारंभ करने के लिए आपस में विमर्श करते हुए प्रयास कर रहे है, उससे लगता है की क्रिकेट की मैदानी गतिविधि भी आगामी समय में प्रारंभ होगी.


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

श्री सिंह ने आगे कहा की बीसीए में जिला संघों का प्रतिनिधित्व करने के कारण जिलों के प्रति मेरी जिम्मेवारी अधिक हो जाती है, हम चाहते हैं, की बिहार के सभी जिलों में क्रिकेट की आधारभूत संरचना का विकास हो, बीसीए से अधिक से अधिक मदद मिले और बिहार के लाखों क्रिकेटरों का भविष्य उज्वल हो सके. श्री सिंह ने आगे कहा की जिलों को बीसीए से दी जाने वाली राशि को शीघ्र जारी करने के लिए हमने बीसीए के कमेटी ऑफ़ मैनेजमेंट के सभी सदस्यों से निवेदन किया है, और हमें उम्मीद है की जल्द हीं सभी जिलों के खाते में राशि स्थानांतरित की जाएगी.

Related Articles

error: Content is protected !!