बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के नए सीईओ कि नियुक्ति छुप-छुपाकर क्यों?देखे नए सीईओ कौन?

खेलबिहार न्यूज़

पटना 17 अगस्त: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के काम-काज को लेकर तो लगातार ही सवाल उठते रहते है बात हो खिलाड़ियों से जुड़ी हुई या पदाधिकारियों की नियुक्ति की।

एक ऐसा ही सवाल एक बार फिर बीसीए पर सोसल मीडिया में उठाया जा रहा है कि कब बीसीए के सीईओ को बदल दिया गया और कब नई सीईओ की नियुक्ति की गई किसी को पता नही है।

दरसल खबरें बहुत दिनों से सुनने को मिल रही थी लेकिन यह सवाल तबसे जोड़ पकड़ने लगा जब बीसीए मीडिया कन्वेनर कृष्णा पटेल द्वारा 15 अगस्त को बीसीए कार्यालय में झंडा फहराने की ख़बर प्रेस विज्ञप्ति जारी कर खेलबिहार को दी गई तथा उसमें सीओ का जिक्र मनीष राज के नाम से किया गया है।

15 अगस्त के न्यूज़ में सीओ मनीष राज का उल्लेख

आपको बता दे कि मनीष राज से पहले सीओ पद पर सुधीर कुमार झा थे,बिहार क्रिकेट जगत में यही सवाल बीसीए से पूछा जा रहा है कि क्या बीसीए के सीओ सुधीर कुमार झा जी का कार्यकाल ख़त्म हो गया या उन्होंने ख़ुद इस्तीफा दे दिया है अगर हाँ तो इसकी जानकरी मीडिया में क्यो नही दी गई।।बीसीए हर छोटे छोटे गतिविधियों को मीडिया के माध्यम से बताती है तो फिर इतने बड़े पद की नियुक्ति छुप कर क्यों किया गया?

इससे पहले भी बीसीए पर हाल ही में हुई कई बड़े पद पर नियुक्तियों को लेकर भी सवाल उठे थे कि बीसीए एक संस्था है इमसें किसी भी पद की नियुक्ति के लिए आवेदन या विज्ञापन क्यों नही जारी किया गया,सीधे किसी को भी पद मिल जाना कहा कि नियम है? जबकि बीसीसीआई जीएम क्रिकेट,सीईओ पद खाली होने पर आवेदन मांगे है।

इन उठते सवालों के जानकारी जब खेलबिहार ने बीसीए के पदाधिकारियों से पूछा तो उन्होंने कहा कि “ यह सच है बीसीए के नई सीईओ मनीष राज है और उनकी नियुक्ति लगभग 15 दिनों पहले हुई है सुधीर कुमार झा के बारे में बताया गया कि उनका कार्यकाल ख़त्म हो जाने के बाद नियुक्ति की गई है। बीसीए के एक अन्य पदाधिकारी से पूछने पर बताया कि सही है मनीष राज बीसीए के नए सीईओ है।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब