Home Bihar Cricket News, बिहार क्रिकेट चर्चा:बीसीए के एक पदाधिकारी ने बीसीए के पूर्व पदाधिकारी से क्यों कि मुलाकात।

बिहार क्रिकेट चर्चा:बीसीए के एक पदाधिकारी ने बीसीए के पूर्व पदाधिकारी से क्यों कि मुलाकात।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 30 सितंबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को लेकर लगातार बिहार क्रिकेट में एक चर्चा जोड़ो से हो रही है कि आख़िर बीसीए के बड़े पदाधिकारी क्यों बीसीए के एक पूर्व पदाधिकारी से मुलाक़ात की है।

खेलबिहार के सूत्रों ने बताया कि बिहार क्रिकेट में अभी जो चर्चा हो रही है वह बीसीए के एक बड़े अधिकारी ने पूर्व अधिकारी से हाल चाल जानने के बहाने से मुलाक़ात की है जिसको लेकर ख़ेमे में ही बबाल मचा है।।

सूत्रों ने बताया है कि अभी यह बातें साफ नही हुई है कि आखरी यह मुलाकात क्यों हुई लेकिन चर्चा इस बात की भी है उस बड़े अधिकारी को पूर्व पदाधिकारी द्वारा उतनी तबज्जो(वेल्यू) नही दिया जा रहा है।

क्या बिहार क्रिकेट में फिर से कोई बड़ा बदलाव होने जा रहा है,क्योकि ख़बरे यही है कि बीसीए के एक बड़े पदाधिकारी बड़े बदलाव के मकसद से ही पूर्व पदाधिकारी से मुलाकात किए है।।

आपको बता दे कि फ़िलहाल बीसीए जिला संघ की तरह दो गुटों में चल रहा(सचिव गुट और अध्यक्ष गुट)।हाल ही में बीसीए अध्यक्ष द्वारा बीसीए एसजीएम पटना में 25 सितंबर कोई हुई थी उसके बाद खबरें आ रही है कि बीसीए सचिव गुट द्वारा बैठक 7 अक्तूबर को बुलाया जाने वाला है । सूत्र ने बताया कि अभी तक इस मुद्दे पर कोई खुल कर नही बता रहा कि जिस ख़बर को हवा दी जारी वह कितना सत्य है।

Related Articles

error: Content is protected !!