Home Bihar जहानाबाद लीग: एफआई सीसी जहानाबाद ने यंग ब्वायज जहानाबाद को 5 विकेट से हराया।

जहानाबाद लीग: एफआई सीसी जहानाबाद ने यंग ब्वायज जहानाबाद को 5 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 26 नवंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का आज पांचवे मैच में एफआई सीसी जहानाबाद ने यंग ब्वायज जहानाबाद को 5 विकेट से पराजित किया।।

टॉस जीतकर यंग ब्वायज जहानाबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 33.1 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 171 रन बना सकी जिसमे यंग ब्वायज जहानाबाद के तरफ से भारद्वाज ने 27 और ऋषि – सनी ने 15-15 रन का योगदान दिया।एफआई सीसी जहानाबाद के तरफ से विशाल ने 3 और गौरव – नदीम ने 2-2 विकेट झटके।

172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यएफआई सीस जहानाबाद की टीम ने मात्र 28.1 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जिसमे शुभम समदर्शी ने नाबाद 71 रन ,आलोक 30 और जीशान नाबाद 13 रन बनाए। यंग ब्वायज जहानाबाद के तरफ से अनुराग ने 2 और रजनीश – अभिषेक ने 1-1 विकेट झटके।।

शुभम समदर्शी को शानदार प्रदर्शन के लिए जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष अनवर हुसैन ने मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया। जहानाबाद जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का अगला मैच S S M C ऐनवा और जहानाबाद सेंट्रल के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में सुबह 9 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!