जहानाबाद लीग : रोमाँचक मुकाबले में एस.एस.एम.सी ऐनवा ने जहानाबाद सेंट्रल को 2 रनो से हराया।

खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 27 नवंबर : जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में एसएसएमसी ऐनवा ने बेहद रोमांचक मुकाबले में जहानाबाद सेंट्रल को 2 रन से हरा दिया। इस मौके पर जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव कासिफ रजा मौजूद रहे और आयोजन समिति के साथ आगे के टूर्नामेंट के बारे में भी जानकारी ली ।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऐनवा की टीम ने 33.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 209 रन बनाये जिसमे मोनू राज चौहान ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 91 रन बनाये इसके अलावे विकाश ने 20, गौरव ने 18 और तन्मय ने 16 रन का योगदान दिया । गेंदबाजी में पंकज और आलोक ने 2-2 विकेट तथा विकाश कुमार ,शिवम् , अमित यादव ने 1-1 विकेट झटके।

इस बेहद ही रोमांचक मुकाबले में जहानाबाद सेंट्रल की टीम 34.5 ओवर में 207 रन बना के ऑल आउट हो गई और इस मैच को सिर्फ 2 रनो से गवा दिया।
जहानाबाद सेंट्रल के लिए अभिराज ने बेहतरीन पारी खेलते हुए 71 रन, आलोक 38 और कृष्णा, आभास ने 10-10 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी में सौरव और अनन्य ने 2-2 , अंकित , सचिन ने 1-1 विकेट झटके।

मोनू राज चौहान को शानदार प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन आफ द मैच से पुरुष्कृत किया ।रोमांच से भरे इस मैच में ग्राउंड पे उपस्थित लोगो ने खिलाड़ियों का काफी उत्साह वर्धन किया और बेहतरीन मैच का लुफ्त भी उठाया । जूनियर डिवीजन जिला स्तरीय क्रिकेट लीग का अगला मैच ऋषि इलेवन घोसी और F I C C जहानाबाद के बीच खेला जाएगा ।

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता