बीसीए टी-20 टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए जहानाबाद के 25 खिलाड़ियों का चयन।

खेलबिहार न्यूज़।

जहानाबाद 8 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित अंतर जिला T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए आयोजित ट्रायल कल संपन्न हुआ जिसमे 90 अलग अलग आयु वर्ग के खिलाड़ियों ने भाग लिया जिसमे से 25 खिलाड़ियों का चयन किया गया है ।

सभी चयनित खिलाड़ी अपने आधिकारिक व्हाट्स अप ग्रुप और फेसबुक पेज पे अपना नाम देख सकते हैं ।ओपन ट्रायल मे चयनित खिलाडियों का ट्रायल मैच कल जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ जहानाबाद के सभी खिलाड़ियों को आगाह करती है कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा जो भ्रम फैलाया जा रहा है जिसमे 09/12/2020 को वो जिला का टीम के लिए सिलेक्शन ट्रायल करवा रहे हैं ये न्यूज गलत है ।।

जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ का इस फेक न्यूज से कोई भी संबंध नहीं है और जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ वैसे सभी खिलाड़ियों को जो बिहार क्रिकेट संघ और जिला क्रिकेट संघ से निबंधित है उनसे ये अपील करती है कि वो ऐसे किसी भी गलत ट्रायल या न्यूज मे चक्कर में न पड़े न भाग ले अन्यथा वो अपने जवाबदेह सिर्फ खुद होंगे जिला क्रिकेट संघ इसके लिए कोई भी जिम्मेवारी नहीं लेगी ।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब