डिजाइर क्रिकेट लीग: अमन के घातक गेंदबाजी से जीता डिजाइर सिक्सर।

खेलबिहार न्यूज़

पूर्णिया 19 दिसंबर: ग्रीन वैली क्रिकेट ग्राउंड पूर्णिया में डिजाइर क्रिकेट एकेडमी के द्वारा आयोजित डिजाइर क्रिकेट लीग में आज का मुकाबला डिजाइर सिक्सर और डिजाइर लायन के बीच खेला गया।

डिजाइर लायन के कप्तान पियूष प्रभात ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया । पहले बल्लेबाजी करते हुए डिजाइर लायन की टीम निर्धारित 40 ओवर के मैच में सिर्फ खेल 18.1 ओवर में सभी विकेट गवा कर 84 रन ही बना सका । जिसमे अभिषेक ठाकुर ने 28 रन और विवेक 12 रन बनाया। डिजाइर सिक्सर के गेंदबाज अमन गोस्वामी ने घातक गेंदबाजी करते हुए महत्वपूर्ण 5 विकेट झटके।

85 रन के जबाब में डिजाइर सिक्सर ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।और इसके साथ ही अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा । बल्लेबाज लाव ने 20 रन और कुश ने नाबाद 10 रन बनाया और अपनी टीम को जीत दिलाई।।

आज के मैन ऑफ द मैच का खिताब डिजाइर सिक्सर के अमन गोस्वामी को आज के चीफ गेस्ट रोशन सिंह के हाथो दिया गया। आज मुख्य निर्णायक की भूमिका में बिहार क्रिकेट संघ पैनल अंपायर श्री राघव ठाकुर और श्री सुजीत कुमार थे।

स्कोरर प्रीतम कुमार और ऑर्गनाइजिंग कमिटि के सदस्य विनय चौरसिया, इर्शाद आलम, निशांत सहाय, सुषम कुंडू और इस्तीयाक अहमद मौजूद थे।

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव