ब्लू इलेवन बना अंडर 16-टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन।

भागलपुर 17 जनवरी : अंडर 16-टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट भागलपुर क्रिकेट एकेडमी के तत्वधान में फाइनल मैच ब्लू इलेवन बनाम रेड इलेवन के बीच खेला गया। ब्लू इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

निर्धारित 20 ओवर के मैच रेड इलेवन की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 136 रन का लक्ष्य रखा। रेड इलेवन की ओर से बल्लेबाजी में विवेक ने सर्वाधिक 43 रन बनाए। सत्यम 25 रन। तनिष्क ने नाबाद 16 रन की पारी खेली। विशाल ने नाबाद 12 रन बनाए। ब्लू इलेवन की ओर से गेंदबाजी में अभिषेक ने 4 ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट झटके। हिमांशु और अचिंत्य ने क्रमशः एक-एक विकेट लिए।

136 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लू इलेवन की टीम 16 ओवर में 5 विकेट खोकर जरूरी रन जुटा लिए। ब्लू इलेवन की ओर से बल्लेबाजी में हिमांशु ने सर्वाधिक 39 रन सौरभ ने तेजतर्रार पारी खेलते हुए 11 गेंद पर 31 रन तीन चौके और तीन छक्के की मदद से बनाए। सागर 21 रन। शिवम नाबाद 13 रन। रेड इलेवन की ओर से गेंदबाजी में शाहिद अनवर ने चार ओवर में 24 रन देकर दो विकेट लिए। हर्षित रितेश विवेक क्रमश एक-एक विकेट लिए। इस प्रकार ब्लू इलेवन ने रेड 11 को 5 विकेट से पराजित किया।

फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच हिमांशु कुमार। अंपायर की भूमिका धर्म जय और अमर ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। मौके पे उपस्थित जगदीश शर्मा , करूण सिंह, राजकुमार, डॉ अर्जुन सिंह, प्रकाश कुमार, मुरारी, बंटी, संजय इसकी जानकारी भागलपुर क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी उर्फ मामू ने दी।

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव