Home Bihar प्रदर्शनी क्रिकेट : रोमांचक मुकाबले में वाईसीसी सूर्यगढ़ा ने केबीके लखीसराय को पराजित किया

प्रदर्शनी क्रिकेट : रोमांचक मुकाबले में वाईसीसी सूर्यगढ़ा ने केबीके लखीसराय को पराजित किया

by Khelbihar.com

सूर्यगढ़ा(लखीसराय): सूर्यगढ़ा के स्थानीय प्लस दू हाई स्कूल के मैदान में खेले गये एक प्रदर्शनीक्रिकेट मैच के बेहद रोमांचक मुकाबले में वाईसीसी सूर्यगढ़ा तीन विकेट से केबीके लखीसराय को पराजित किया .

पहले बल्लेबाजी करते हुए केबीके लखीसराय की टीम निर्धारित 25 ओवर में 7 विकेट खोकर 171रन बनाया जिसमे रंजन 34रन ,प्रशांत कुमार 31रन और सनी कुमार 19रनों का योगदान किया .वही वाईसीसी के ओर से गेंदबाजी करते हुए अविनाश कुमार ने लखीसराय के आधे टीम को अकेले पवेलिन भेज दिया(5विकेट चटकाया) इसके अलावा राणा रुपेश को एक विकेट मिला .

172 रनों के जबाब में उतरी वाई सीसी सूर्यगढ़ा टीम का होम ग्राउंड होने के बाद भी काफी संघर्ष कर बल्लेबाजी करना पड़ा .हलाकि उम्र को भी मात देने वाले सूर्यगढ़ा के खिलाडी जितेन्द्र ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए जरूर 40 रनों का स्कोर बनाया लेकिन मफिल तो गोपाल कुमार ने सिर्फ 25 गेंद में 51रन बनाकर लूट लिया . खैर दोनों खिलाडी आउट हो गया अब मैच रोमांचक मोड़ पर चला गया था लेकिन राणा रुपेश नाबाद 16रन और नवनीत कुमार नाबाद दो रन बनाकर मैच को जीता दिया .इससे पहले सूर्यगढ़ा को 2 बॉल में एक रन की जरूरत था . इस तरह सूर्यगढ़ा की टीम 3 विकेट रहते मैच जीत लिया.

केबीके लखीसराय के गेंदबाज रंजन ने तीन ,प्रशांत कुमार दो विकेट और सचिन ने एक विकेट झटके .

Related Articles

error: Content is protected !!