Home Bihar बेगूसराय के गांधी स्टेडियम के निरीक्षण करने पहुँचे एसडीओ संजीव चौधरी संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय वीरेश।

बेगूसराय के गांधी स्टेडियम के निरीक्षण करने पहुँचे एसडीओ संजीव चौधरी संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय वीरेश।

by Khelbihar.com
  • गांधी स्टेडियम के मैदान का निरीक्षण सदर एसडीओ संजीव चौधरी व जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने किया!
  • बेगूसराय प्रीमियर क्रिकेट लीग के आयोजन को लेकर गांधी स्टेडियम का समतलीकरण किया जा रहा है

बेगूसराय 23 जनवरी: आज बेगूसराय के गांधी स्टेडियम के मैदान का जायजा लेने बेगूसराय के सदर एसडीओ संजीव चौधरी के साथ बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने गांधी स्टेडियम के मैदान का जायजा लिया पूरे मैदान में कार्य चल रहा है समतलीकरण का कार्य चल रहा है आगामी दिनों गांधी स्टेडियम के मैदान में बेगूसराय प्रीमियर लीग आईपीएल के तर्ज पर खेला जाएगा ।।

बेगूसराय से सदर एसडीओ संजीव चौधरी ने कहा कि 26 जनवरी को भी एक प्रदर्शनी मैच जिला प्रशासन एकादश और नागरिक एकादश के बीच खेला जाएगा इसकी तैयारी में कितनी मैदान बनाई जा रही है इसके बाद बेगूसराय प्रीमीयर लीग काफी शानदार आगाज गांधी स्टेडियम में होगा जिसके लिए अच्छे विकेट का निर्माण किया जा रहा है ।।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ ने जिला प्रशासन के प्रति आभार प्रकट किया जिन्होंने मैदान को खेलने योग्य बनाने में अपनी सहभागिता दे रहे हैं इस अवसर पर दिलीप सिन्हा बीपीएल के अध्यक्ष रंजीत पासवान शुभम कुमार प्रेम रंजन पाठक मो सोहेल विवेक कुमार चंचल कुमार मौजूद थे।।

Related Articles

error: Content is protected !!