Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में सात्विक के अर्धशतक से मिडिल स्कूल क्रिकेट क्लब विजयी

अररिया जिला क्रिकेट लीग में सात्विक के अर्धशतक से मिडिल स्कूल क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

अररिया 6 फरवरी : 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का 29 वां मैच जोगबनी क्रिकेट क्लब जोगबनी और मिडिल स्कूल क्रिकेट क्लब फारबिसगंज के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।

टॉस जोगबनी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया निर्धारित 25-25 ओवर के इस मैच में जोगबनी ने 25 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए उनकी टीम की ओर से रितिक ने 49 मुन्नू ने 29 कोनेन ने 19 रन बनाए।एमएससीसी की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रशांत ने 2 विकेट नीतीश व प्रीयांक ने1-1 विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी मिडिल स्कूल क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने काफी तेजी से रन बटोरे और 22 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 173 रन बना लिए अपनी टीम की ओर से खेलते हुए कुमार सात्विक ने 78 रन की शानदार पारी खेली वही सत्यम ने 18 प्रशांत झा ने 14 रन नाबाद बनाएं।

आज के मैच के निर्णायक तनवीर आलम और उज्जवल कुमार थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण सचिव ओम प्रकाश जयसवाल चांद आजमी गोपेश सिन्हा अनामी शंकर अमित सेनगुप्ता शादाब समीम जयप्रकाश जयसवाल राकेश यादव डॉक्टर सावन रंजीत आर्य ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

कल का मैच अररिया क्रिकेट एकेडमी और गुड मॉर्निंग क्रिकेट क्लब के बीच होगा

Related Articles

error: Content is protected !!