Home Bihar नवादा क्रिकेट एकेडमी नवादा जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में ।

नवादा क्रिकेट एकेडमी नवादा जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में ।

by Khelbihar.com

नवादा 6 फरवरी: जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा लोन्द उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग2020-21 का पहला सेमीफाइनल मैच युवा हौंडा क्रिकेट क्लब एवं नवादा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया ।

सुबह बारिश की वजह से मैच देर से शुरू हुआ । नवादा क्रिकेट एकेडमी के कप्तान प्रमोद यादव ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया एवं उनका यह निर्णय बिल्कुल सही साबित हुआ और युवा हौंडा क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 27 ओवर में 109 रनों पर ऑल आउट हो गई । युवा हौंडा क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में आशुतोष ने सर्वाधिक 34 रन सत्यम झा ने 27 और ओमप्रकाश ने 13 रनों का योगदान दिया ,इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक भी नहीं पहुंचा और युवा हौंडा क्रिकेट क्लब अभी तक के सबसे न्यूनतम स्कोर पर ऑल आउट हो गई । नवादा क्रिकेट एकेडमी की ओर से कप्तान प्रमोद यादव ने तीन अभिषेक झा ने तीन और रोहित सिन्हा ने दो विकेट झटके .।।

110 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नवादा क्रिकेट एकेडमी ने 23 ओवर में ही 5 विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाकर मैच को 5 विकेट से जीतकर फाइनल में लगातार दूसरी बार जगह बनाई ।नवादा क्रिकेट एकेडमी की ओर से बल्लेबाजी में अभिषेक ने 31 प्रतीक ने नाबाद 28 आशीष ने नाबाद 23 और अमन प्रभाकर ने 17 रनों का योगदान दिया । युवा हौंडा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में राहुल यादव और शूरवीर चंद्रा ने दो-दो विकेट झटके ।

आज के मैच के अंपायर राकेश रंजन एवं अजय कुमार थे जबकि स्कोरर की भूमिका में गौतम एवं ऑनलाइन स्कोरर के रूप में योगेश थे मैच रेफरी की भूमिका में सुरेश यादव थे ।।

।मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रोहित सिन्हा सचिव मनीष आनंद पटेल संयुक्त सचिव आशुतोष चंद्रा कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन राजेश कुमारी मनीष कुमार गोविंद आशीष पटेल सुनील कुमार राजेश कुमार श्यामदेव मोदी अरुण यादव अविनाश कुमार अमित नयन आदि की भूमिका महत्वपूर्ण रही । कल दूसरा सेमीफाइनल मैच नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब एवं लोन्द क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!