Home Bihar आरएसए मेमोरियल कबड्डी प्रतियोगिता कल से

आरएसए मेमोरियल कबड्डी प्रतियोगिता कल से

by Khelbihar.com
  • -राज्य की आठ श्रेष्ठ टीमों के बीच होगा मुकाबला
  • -पटना पाइरेट्स के कोच चुनेंगे प्रतिभावान खिलाड़ी
  • -पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और विधान
  • पार्षद विनोद जायसवाल करेंगे उद्घाटन

पटना । पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शनिवार से दो दिवसीय आरएसए (राजेश-शैलेंद्र-आलोक) मेमोरियल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, विधान पार्षद विनोद जायसवाल और दिवंगत वरिष्ठ खेल पत्रकार राजेश कुमार की पत्नी मिलिता आनंद करेंगी।

टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में मेजबान पटना टीम का सामना गया से होगा। शुक्रवार को इस प्रतियोगिता की ट्रॉफी का अनावरण किया गया। बिहार कबड्डी संघ के कार्यालय में ट्रॉफी का अनावरण कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के छात्र निदेशालय के उपनिदेशक संजय कुमार, बिहार राज्य कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय, वरिष्ठ यूरोलॉजिस्ट डॉ. कुमार राजेश रंजन, बिहार बॉक्सिंग संघ के सचिव राजीव कुमार, भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के संयोजक सतीश कुमार राजू और क्रिकेटर सुमित शर्मा ने किया। मौके पर बिहार सॉफ्टबॉल एसोसिएशन के सचिव धर्मवीर कुमार और अन्य लोग मौजूद रहे।

डीडी बिहार पर होगा प्रसारण:

प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले का प्रसारण डीडी बिहार पर किया जाएगा। इस मुकाबले के मुख्य अंश का प्रसारण दूरदर्शन बिहार के खेल जगत कार्यक्रम में किया जाएगा। इस कार्यक्रम के मार्गदर्शन कार्यक्रम प्रमुख डॉ. राजकुमार नाहर और प्रोड्यूसर ललित कुमार होंगे। मैच की कमेंट्री डॉ. अमर नाथ प्रसाद करेंगे।

पटना पाइरेट्स चुनेंगे खिलाड़ी:

इस दो दिवसीय टूर्नामेंट के दौरान प्रो कबड्डी लीग की तीन बार की चैम्पियन टीम पटना पाइरेट्स बिहार के खिलाड़ियों की प्रतिभा की खोज करेंगे। सभी मैचों के दौरान पटना पाइरेट्स के कोच मौजूद रहेंगे। चुने गए खिलाड़ियों को पटना पाइरेट्स के प्रशिक्षण शिविर में निशुल्क प्रशिक्षण का मौका मिलेगा। मैचों के दौरान खिलाड़ियों किसी भी तरह की इंजुरी के लिए सत्यदेव सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल की ओर से प्राथमिक चिकित्सा उपलब्ध कराया जाएगा।

मैचों के कार्यक्रम

15 अप्रैल (शाम 04 बजे से)
मैच 1- पटना बनाम गया
मैच 2 – बक्सर बनाम भोजपुर
मैच 3- वैशाली बनाम देव कबड्डी
मैच 4- सारण बनाम लखीसराय
16 अप्रैल (सुबह 8 बजे से)
सेमीफाइनल 1
सेमीफाइनल 2
फाइनल (शाम 04 बजे से)

Related Articles

error: Content is protected !!