Home Bihar बीसीए ने कराया खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफों का कोविड-19 परीक्षण।

बीसीए ने कराया खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफों का कोविड-19 परीक्षण।

by Khelbihar.com

पटना 30 दिसंबर:  10 जनवरी 2021 से बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली सैयद मुश्ताक अली टी – 20 ट्रॉफी के लिए बिहार क्रिकेट संघ द्वारा बिहार टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले चयनित खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफों का कोविड-19 टेस्ट राजधानी के मोइनुल हक स्टेडियम में कराया गया।बिहार की टीम नये साल में नई पारी की शुरुआत करने के लिए आशुतोष अमन के नेतृत्व में 1 जनवरी 2021 को वायुयान से चेन्नई के लिए रवाना होगी।

जहां बिहार टीम की पहली भिड़ंत 11 जनवरी 2021 को अरुणाचल प्रदेश से होगी।बीसीसीआई द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी टीमों को संबंधित मेजबान शहरों में 2 जनवरी 2021 से पहले इकट्ठा होने का आदेश दिए गए हैं।
जहां पर बीसीसीआई अपने सभी टीमों को संबंधित राज्यों द्वारा कोविड-19 की जारी अधिसूचना को मानते हुए सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 परीक्षण प्रक्रिया पूरी करेगी।2 जनवरी 2021 को सभी टीम को इकट्ठा होना अनिवार्य है और उसी दिन कोविड-19 का प्रथम परीक्षण से भी सभी खिलाड़ियों को गुजर ना होगा।

3 जनवरी को प्रथम कोविड-19 परीक्षण का रिपोर्ट दिया जाएगा उसके बाद 4 जनवरी को द्वितीय कोविड-19 परीक्षण भी किया जाएगा और 5 जनवरी को द्वितीय कोविड-19 परीक्षण का रिपोर्ट प्रस्तुत होगा।
वहीं 6 जनवरी को तीसरा और अंतिम कोविड-19 का परीक्षण किया जाएगा जिसका रिपोर्ट 7 जनवरी को प्रस्तुत कर दिया जाएगा।उसके बाद 8 जनवरी से सभी टीम अपने-अपने अभ्यास में लग जाएंगे।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बिहार को प्लेट ग्रुप में रखा गया है जिसमें बिहार के साथ चंडीगढ़, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश की टीमें शामिल है।प्लेट ग्रुप कि सभी मैच चेन्नई में खेले जाने हैं।जहां 11 जनवरी 2021 को बिहार का पहला मुकाबला अरुणाचल प्रदेश के बीच, दूसरा मुकाबला 13 जनवरी 2021 को बिहार और सिक्किम के बीच, तीसरा मुकाबला 15 जनवरी 2021 को बिहार और मेघालय के बीच, चौथा मुकाबला 17 जनवरी 2021 को बिहार और मणिपुर के बीच जबकि 19 जनवरी 2021 को बिहार और मिजोरम के बीच पांचवां और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा।

चेन्नई के लिए रवाना होने वाली बिहार की टीम इस प्रकार है:– आशुतोष अमन (कप्तान), बाबुल कुमार (उप कप्तान), शशीम राठौर, यशस्वी ऋषभ, मंगल महरुर, मोहम्मद रहमतुल्लाह, सचिन कुमार सिंह, सकीबुल गनी, आकाश राज, विभूति भास्कर, हर्ष राज, विकास रंजन (विकेटकीपर), विकास यादव (विकेटकीपर), राहुल कुमार, आमोद यादव, मोहित कुमार, अनुज राज, समर कादरी, अपूर्वा आनंद, सूरज कुमार कश्यप शामिल है।

रिपोर्टिंग स्टाफ इस प्रकार हैं:-
कोच :- सैयद तारिक रहमान
सहायक कोच:- प्रमोद कुमार
फिजियो:- कुमार अभिषेक
ट्रेनर :- गोपाल कुमार
वीडियो एनालिस्ट सह- लाइजन :- अजीत कुमार चंदन
मैनेजर:- आनंद कुमार मिश्रा

Related Articles

error: Content is protected !!