Home बिहार क्रिकेट रोमांचक मुकाबले में मधुबनी ने बेतिया को 23 रनों से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

रोमांचक मुकाबले में मधुबनी ने बेतिया को 23 रनों से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Dhaka:विजयी क्रिकेट क्लब,ढाका द्वारा आयोजित स्व० मोतिउर्रहमान मेमोरियल राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट 2020 का अंतिम लीग मैच आज उच्च विद्यालय ढाका के मैदान में बेतिया और मधुबनी के बीच खेला गया।

मधुबनी के कप्तान पीताम्बर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर के 19वे ओवर में 129 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी,जिसमें अभिषेक ने 26,आयुष ने 24 और पीताम्बर ने 19 रनों का योगदान दिया।बेतिया के तरफ से गौतम शर्मा ने 4 संतोष और तारिक ने 2 2 विकेट चटकाए।

130 रनों का पीछा करती हुई स्पोर्ट्स क्लब बेतिया की टीम ने गौतम शर्मा के 42,कप्तान सौरभ श्रीवस्तव ने 17 रनों के सहारे 18.2 ओवर में 105 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी।
मधुबनी के तरफ से अभिषेक ने 3 आदित्य और भरत ने 2 2 विकेट लिए।

इस तरह मधुबनी ने बेहद रोमांचक मुकबाले में बेतिया को 23 रनों से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
कल पहला सेमीफाइनल मैच मधुबनी और मुजफ्फरपुर के बीच खेला जायेगा।मैन ऑफ द मैच का पुरष्कार बेतिया के गौतम शर्मा को प्रखंड अध्यक्ष राजद जनाब शम्स तबरेज़ के हाँथों 1000 नगद और ट्रॉफी दिया गया।
अंपायरिंग प्रदीप गुप्ता उर्फ मुन्ना जी और टीपू सिंह ने की
स्कोरिंग सेराज अनवर और शाहबाज खान ने की।
कॉमेंट्री लिटिल गुरु,असलम अंसारी और अब्दुल रहमान ने की।


इस अवसर पर हारून खान,भोला खान ,सुरेंद्र यादव, संजय सिंह,इम्तेयाजुल हक़,सिकन्दर आज़म, शमशेर आलम, जारुण खान, शाहिद आलम, आले खान,शाहिद खान,रिज़वान,वलीउल्लाह खान,साहेब,इश्तेयाक,दानिश सहित आदि लोग मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!