Home Bihar बेगूसराय प्रीमियर लीग में मो आलम के नाबाद शतक से तेघरा वारियर्स विजयी

बेगूसराय प्रीमियर लीग में मो आलम के नाबाद शतक से तेघरा वारियर्स विजयी

by Khelbihar.com
  • तेघरा वारियर्स के मो आलम में शानदार 66 गेंद में 111 रनों की नाबाद पारी खेली और 4 विकेट भी झटके

बेगूसराय 16 फरवरी: बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग का पांचवा लीग मैच तेघड़ा वारियर्स और बेगूसराय नाइट राइडर्स के बीच खेला गया ।

 

टॉस तेघड़ा वारियर्स के कप्तान अनुराग गौतम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के मैच में तेघरा वारियर्स की टीम 6 विकेट खोकर 175 रन बनाए तेघरा वारियर्स की ओर से मो आलम ने शानदार 66 गेंद में नाबाद 111 रन बनाए जिसमें 8 चौके और 8 छक्का शामिल है और वही बेगूसराय नाइटराइडर्स की ओर से इम्तियाज ने दो विकेट और अजिंक्य ने दो विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी बेगूसराय नाइट राइडर्स की टीम 20 ओवर में 173 रन पर पूरी टीम सिमट गई बेगूसराय नाइटराइडर्स की ओर से मो इम्तियाज ने 24 गेंद में 43 रन बनाए जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल हैं और वही सलामी बल्लेबाज युवराज ने शानदार 39 रनों की पारी खेली तेघड़ा वारियर्स की ओर से मो आलम में शानदार 4 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत तेघड़ा वारियर्स ने बेगूसराय नाइट राइडर्स को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से पराजित किया।

इस मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मो आलम को शानदार शतक लगाने और शानदार 4 विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार ईश्वर अस्पताल के निदेशक डॉ संजय कुमार एवं मृत्युंजय कुमार वीरेश के हाथों प्रदान किया गया!

इस मैच का विधिवत उद्घाटन ईश्वर अस्पताल के निदेशक डॉ संजय कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज ने राजीव रंजन कक्कू बेगूसराय जिला क्रिकेट टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश निराला कुमार रणवीर कुमार मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!