Home Bihar कैमूर जिला सीनियर क्रिकेट लीग का शानदार आगाज उद्घाटन मुकाबले में अजय सीए विजयी

कैमूर जिला सीनियर क्रिकेट लीग का शानदार आगाज उद्घाटन मुकाबले में अजय सीए विजयी

by Khelbihar.com
  • कैमूर जिला सीनियर क्रिकेट लीग का उद्धघाटन बीसीए उपाध्यक्ष दिलीप सिंह एवं भभुआ विधायक भारत बिन्द से
  • संयुक्त रूप से किया।विधायक ने स्वचालित रोलर और ग्रास कटर उपलब्ध कराने का किया वादा।

कैमूर 16 फरवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आज से जिला सीनियर क्रिकेट लीग की शुरुआत भभुआ इस्तिथ जगजीवन स्टेडियम में किया गया। जिला सीनियर लीग का उद्धघाटन बीसीए उपाध्यक्ष दिलीप सिंह एवं भभुआ विधायक भारत बिन्द से संयुक्त रूप से फीता काट कर किया। इस मौके पर विधायक ने स्वचालित रोलर और ग्रास कटर उपलब्ध कराने का किया वादा।

लीग का उद्धघाटन मुकाबला अजय क्रिकेट एकेडमी और विनर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया .जिसमे अजय क्रिकेट एकेडमी ने वीनर क्रिकेट क्लब को 55 रनों से पराजित किया . इससे पहले टॉस वीनर क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैलसा किया .

पहले बल्लेबाजी करते हुए अजय सीए ने भानु के नाबाद 58 और फैजान के 46 रनों के मदद से 189 रनों का स्कोर बनाया .गेंदबाजी करते हुए विनर सीसी के सुर्यमान और रुद्र्प्रत्प ने दो दो विकेट झटके . जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी विनर सीसी की टीम ने सिर्फ 133 रन ही बना सका .इस तरह इस मैच को अजय सीए ने 55 रनों से जीत लिया .शानदार बल्लेबाजी के लिए भानु को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया .

इस मौके पर कैमूर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष आनंद कुमार सिंह,सचिव राकेश कुमार बबलू ,संयुक्त सचिव अजीत कुमार सिंह,संजय श्रीवास्तव,अजय कुमार सिंह,आजाद खान,सुनील कुमार मिश्र,संतोष वर्मा प्रशांत सिंह इत्याति उपस्तिथ थे .

 

Related Articles

error: Content is protected !!