Home बिहार क्रिकेट बिहार क्रिकेट संघ से फिर छिन सकती है मान्यता,देखे खबर

बिहार क्रिकेट संघ से फिर छिन सकती है मान्यता,देखे खबर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट इतना विवाद में क्यो रहती है इसकी जानकारी तो आपको खेलबिहार.कॉम के माध्यम से मिलता ही रहता है इस बार आपको जानकर हैरानी होगी कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से फिर छीन सकती है क्रिकट मान्यता।।

दरसल बीसीसीआई (सीओए ) द्वारा भेजे गए एक ईमेल ने बिहार के क्रिकेट जगत में फिर से भूचाल ला दी है इधर बीसीए चुनाव कराने को लेकर तैयारी ही कर रही थी और इस ईमेल ने मचा दिया भूचाल।।

इस मेल में सीओए ने कहा कि जगन्नाथ सिंह के नेतृत्व वाले गुट और गोपाल बोहरा वाले गुट की तरफ से सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गठित प्रशासक समिति को अपने-अपने तरफ से किये गए दावे के उत्तर में प्रशासक समिति ने दोनों गुटों को निर्देशित करते हुए एक मेल प्रेषित किया है जिसमें उन्होंने दोनों गुट के दावे तथा उनके द्वारा जमा कराये संविधान को अप्रुव करने में अपनी असमर्थता जाहिर की है तथा इन दोनों गुटों को निर्देशित किया है कि आप सक्षम न्यायालय से अपने-अपने पक्ष में कोई/समुचित आदेश प्राप्त करें तभी बीसीसीआई/उसकी प्रशासकीय समिति किसी भी गुट को मान्यता प्रदान करेगी

अब देखना है कि क्या दोनों गुट में किसे बीसीसीआई के ओर से मान्यता मिलती है अगर यह दोनों बिफल होती है तो बीसीसीआई (सीओए) की ओर से हेडहॉक कमिटी बना दी जाएगी और बिहार क्रिकेट को खुद बीसीसीआई चलाएगी।।

Related Articles

error: Content is protected !!