Home Bihar ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ के त्रि-सदस्यीय टूर्नामेंट कमिटी गठित,

ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ के त्रि-सदस्यीय टूर्नामेंट कमिटी गठित,

by Khelbihar.com

मोतिहारी 31 दिसंबर: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आगामी सत्र 2021-22 में होनेवाले क्रिकेट लीग और अन्य गतिविधियों के आयोजन के लिए टूर्नामेंट कमिटी का गठन कर दिया गया हैं।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम के हवाले से जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि टूर्नामेंट कमिटी त्रि-सदस्यीय होगी।वरिष्ठ खिलाड़ी सुरेन्द्र पांडेय को टूर्नामेंट कमिटी का संयोजक बनाया गया हैं जबकि उनके सहयोगी के रूप में मन्नान गनी को सह-संयोजक और वरिष्ठ खिलाड़ी राशिद जमाल खान को सदस्य की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई हैं।

ज्ञात हो की वर्तमान सत्र 2021-22 में ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा जूनियर डिवीजन और सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मैचों के आयोजन के अलावे कुछ अन्य क्रिकेट गतिविधियों का भी आयोजन किया जाना हैं जिसके सफल संचालन में टूर्नामेंट कमिटी की भूमिका महत्वपूर्ण होंगी।

10 जनवरी 2022 से स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-2 पर जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग का आयोजन से यह कमिटी अपने कार्यभार का शुभारंभ करेंगी जिसमे 12 टीमें प्रतिभागी होंगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब,घोड़ासहन क्रिकेट क्लब,महाराजा क्रिकेट क्लब,फेनहारा क्रिकेट क्लब,जूलियन क्रिकेट क्लब”रेड”,मेहसी क्रिकेट क्लब,ब्रावो क्रिकेट क्लब,भोर क्रिकेट क्लब,चकिया क्रिकेट क्लब,यंग एलेवन क्रिकेट एकेडमी की दो टीमों और रक्सौल क्रिकेट क्लब (कुल 12 टीम) के टीमों को दो ग्रुप में बाँटकर जूनियर क्रिकेट लीग के मैच आयोजित होंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!