Home Bihar देखे कैसे आप प्राप्त कर सकते है बिहार क्रिकेट संघ से अपना NOC, क्या है इसकी पूरी प्रक्रिया ?

देखे कैसे आप प्राप्त कर सकते है बिहार क्रिकेट संघ से अपना NOC, क्या है इसकी पूरी प्रक्रिया ?

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ के सीईओ द्वारा एक सुचना जारी किया गया है कि  ऐसे खिलाड़ी जो बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से निबंधित हैं और किसी कारणवश NOC अनापत्ति प्रमाण पत्र लेने हेतु आवेदन करना चाहते है। निम्नलिखित प्रक्रिया के साथ आवेदन कर सटे है। ताकि ससमय NOC उपलब्ध कराया जा सके।

NOC लेने के लिए प्रक्रिया

NOC के लिए किए जाने वाले आवेदन, जिला संघ (जहाँ से खिलाड़ी निबंधित होगा) के माध्यम से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को पूर्ण विवरण के साथ प्रेषित किया जाएगा, जो निम्न है:

  1. खिलाड़ी का नाम:…………………………
  2. खिलाड़ी के माता – पिता का नाम:……………………………
  3. वर्तमान पता:……………………….
  4. स्थायी पता:…………………………
  5. आधार नंबर ……………………., PAN नंबर:…………………………, पासपोर्ट                         संख्या…………………….
  6. जिला संघ में निबंधन का वर्ष: …………….. निबंधन संख्या…………………………
  7. खिलाड़ी का ईमेल: ………………… मोबाइल नंबर……………………….

खिलाड़ी का हस्ताक्षर ……………………….

आवेदन करने की तिथि…………………………………..

इस आवेदन के साथ खिलाड़ी द्वारा एक नोटरीकृत शपथ पत्र भी संलग्न करना होगा, जिसमें घोषणा किया जाना है कि उसपर किसी भी तरह की कोई कार्यवाई, जिला संघ, राज्य संघ या BCCI के द्वारा नहीं की गयी है या उसके ऊपर किसी प्रकार का कोई मामला/वाद लंबित नहीं है।

सम्बंधित जिला संघ, खिलाड़ी के आवेदन प्राप्त होने के एक सप्ताह के अन्दर, सभी बिंदुओं पर जाँच कर, अनुसंशित कर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ के  ईमेल – ceo@biharcricketassocation.com  पर अथवा डाक से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यालय – शैलराज काम्प्लेक्स, बुद्ध मार्ग, पटना पर अग्रेषित करेगे।

डाक से भेजने की सूचना जिला संघ के द्वारा ईमेल – ceo@biharcricketassocation.com पर देना है। आवेदन प्राप्त होने के दो कार्यालय दिवस के अन्दर खेलाडी के ईमेल पर NOC बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा भेज दिया जाना सुनिश्चित किया जाएगा।

 

Related Articles

error: Content is protected !!