Home Bihar बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को भेजा गया कानूनी नोटिस,देखे

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को भेजा गया कानूनी नोटिस,देखे

by Khelbihar.com

पटना 31 दिसंबर: बिहार क्रिकेट संघ के कामो से नराज अब खेल प्रेमी ने भी बिहार क्रिकेट सुधारने व आवाज उठाने शुरू कर दिए है .पटना निवाशी व क्रिकेट खेल प्रेमी सुनील कुमार और सुभास  कुमार ने बिहार क्रिकेट संघ को कानूनी नोटिस अधिवक्ता पवन कुमार द्वारा भेजा

इसकी जानकारी देते हुए खेल प्रेमी सुनील कुमार ने कहा” नोटिस में है की आये दिन बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा मनमानी ढंग से टीम का गठन व प्रतिभावान खिलाडियों को जगह नही दिया जा रहा है . बिहार क्रिकेट संघ ने अपने ही रूल का उलघन किया है व बिहार क्रिकेट संघ अंडर-25 व रणजी ट्रॉफी टीम चयन में अनिमिताता के संबंध में कानूनी नोटिस भेजा गया है .

आपको बता दे आए दिन मीडिया सोसल मीडिया में सवाल उठाए जाते है जब भी बिहार क्रिकेट संघ कोई टीम लिस्ट या कैंप की लिस्ट जारी करती है .इसमें एक और खास बात पर गौर किया जाता है की जब भी कोई टीम लिस्ट या कैंप की लिस्ट जारी होती है तो आधी रात को ही वेबसाइट पर जारी की जाती है .

इससे पर भी लोगो ने सोसल मीडिया में बीसीए के इस कार्य को लेकर सवाल के घेरे में रखा है .आखिर ना जाने कौन सी मजबूरी है जो बीसीए लिस्ट अपने वेबसाइट पर आधी रात में जारी करती है .और सुबह खिलाडियों को रिपोर्ट करने के लिए कहा जाता है . दूसरी बात हार बार लिस्ट में आखिर गलती कैसे हो जाता है .लिस्ट जारी होने के बाद एक सुचना जारी कर उस लिस्ट में शमिल खिलाड़ी को मिस्टेक बता बहार कर दिया जाता है .

सवाल कई है जो लगातार बिहार क्रिकेट में उठते ही रहते है  एक नजर उस नोटिस पर जिसे सुभास कुमार और  सुनील कुमार द्वारा बीसीए को भेजा गया है .नीचे देखे 

 

Related Articles

error: Content is protected !!