Home Bihar असंवैधानिक कार्यो के जनक व भ्रष्टाचार के पुरोधा को बिहार क्रिकेट पर बोलने का मुँह नहीं :अजय नारायण शर्मा

असंवैधानिक कार्यो के जनक व भ्रष्टाचार के पुरोधा को बिहार क्रिकेट पर बोलने का मुँह नहीं :अजय नारायण शर्मा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 22 दिसंबर : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के क्रिकेट एडवाईजरी कमिटी के चेयरमैन तथा बीसीए के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने आज बेगूसराय में बीसीए के पूर्व सचिव रवि शंकर प्रसाद सिंह द्वारा बिहार क्रिकेट को लेकर दिए गए बयान की तीव्र निन्दा करते हुए कहा की भद्र जनों के खेल को राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने वाले सुचिता का पाठ पढ़ा रहे हैं ।

श्री शर्मा ने कहा कि अपने कार्यकाल में तत्कालीन बीसीए के सचिव की आड़ में घृनीत कार्य करने वाले रविशंकर प्रसाद सिंह दूसरे पर कीचड़ उछालने का कुचक्र चला रहे हैं । जिन्हे बिहार के खिलाडी एवं खेल प्रेमी कदापि कामयाब नहीं होने देंगे। श्री शर्मा ने कहा कि बीसीए के पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह के ऊपर भ्रष्टाचार व कई तरह के अनैतिक कार्य करने का सीधा मामला देखने को मिला हो ,वह व्यक्ति अपने काला मुँह को सफ़ेद करने का प्रयास कर रहा हैं। उन्होंने आगे कहा जिसके कार्यकाल में चयनकर्ता द्वारा यह कहा जाता हो कि खिलाड़ियों के टीम में चयन व जाली कागजात बनाने के लिए करोडो रुपये घुस देने पड़ते है।

जिस रविशंकर सिंह के कार्यकाल में भ्रष्टाचार की कहानी का स्ट्रिंग ऑपरेशन को देश व बिहार की 12 करोड़ जनता देखी हो और पुलिस में एफ.आई.आर दर्ज कर करवाई चल रही हो ,वह व्यक्ति अपने-आप को क्या दिखाना चाहता है?

श्री शर्मा ने कहा कि तत्कालीन माननीय लोकपाल का आदेश नहीं मानाने वाले वर्तमान बीसीए के कार्य पर अंगुली उठाकर कौन सा मेडल हासिल करना चाहते है? उन्होंने कहा है कि अपने कार्यकाल में जिसने चोरी नहीं डकैती का इतिहास बनाया हो ,वह किस हैसियत से बिहार के अंदर क्रिकेट सुधार की बात कर रहा है ?

बीसीए पूर्व सचिव श्री अजय नारायण शर्मा ने आगे कहा कि ” बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के कार्य पद्धति पर अंगुली उठाने के पहले आत्म चिंतन करे। पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह का चेहरा क्रिकेट के मामले में सदैव के लिए काला हो गया है और अब विश्व का कोई भी साबुन ,सोडा ,शेम्पू या सर्फ़ उनके चेहरे से भ्रष्टाचार रुपी धब्बे को साफ नहीं कर सकता हैं ।

श्री शर्मा ने कहा कि वर्त्तमान बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी एक सुलझे हुए व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति के साथ कुशल क्रिकेट प्रशासक के रूप में रात -दिन परिश्रम कर राज्य के क्रिकेट को बढ़ने एवं ऊपर ले जाने में लगे है। इनके अब तक का कार्यकाल दुसरो के लिए बेहतरीन सन्देश है। उन्होंने कहा बीसीए के बढ़ते कदम व खिलाड़ियों तथा खेल प्रेमियों से वर्तमान सीओएम को मिल रहे समर्थन से घबड़ाकर रविशंकर प्रसाद सिंह अपने दामन को साफ़ करने में लगे हैं.

श्री शर्मा ने कहा कि श्री सिंह को क्रिकेट पर किसी भी तरह के बयान देने पर राज्य बदर कर देना चाहिए।

Related Articles

error: Content is protected !!