Home Bihar U-23 एकदिवसीय: बिहार ने अरुणाचल को 69 रनों से हराया

U-23 एकदिवसीय: बिहार ने अरुणाचल को 69 रनों से हराया

by Khelbihar.com

पटना : बंगलोर के किन्नी स्पोर्ट्स एरीना ग्राउंड में खेले गए U-23 एकदिवसीय मैच में बिहार ने अरुणाचल प्रदेश को 69 रनों से हराया। इस मैच में अरुणाचल ने टॉस जीतकर बिहार को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। बिहार की टीम पीयूष कुमार सिंह 81 रन, कुमार श्रेय 51 रन, अतुल प्रकाश 45 रन और आयुष लोहारिका 41 रन के बदौलत बिहार की टीम निर्धारित ओवर में सात विकेट पर 280 रन बनाकर अरुणाचल को जीत के लिए 281 रनों का लक्ष्य दिया। अरुणाचल की ओर से ध्रुव ने तीन, मीबोम ने दो और डोल ने एक विकेट चटकाए।

जीत के 281 रन का लक्ष्य लेकर उतरी अरुणाचल की टीम 50 ओवर में महज 211 रन हीं बना सकी। अरुणाचल की ओर से अभिनव सिंह 52 रन, लेकी त्सेरींग ने 33 रन, बिक्की कुमार 30 रन बनाकर आउट हुए, जबकि मागुंग 23 रन और मीबोम 8 रन बनाकर नाबाद रहे।

बिहार की ओर से मयंक कुमार ने तीन, अनुज राज ने दो विकेट और अदित्या ने एक विकेट प्राप्त किए। इस मैच में वैभव के U-19 चैलेंजर ट्रॉफी में चयन होने तथा तथा चार खिलाड़ी के बदले जाने के कारण इस मैच में पीयूष कुमार सिंह और अदित्या टीम 11 के हिस्सा थे, जबकि पवन राय, आदर्श पांडे और प्रशांत कुमार सिंह को 15 सदस्यीय स्क़्वायड में रखा गया था।

Related Articles

error: Content is protected !!