Home Bihar Cricket News, बीसीए से निलबिंत सचिव बीसीसीआई बैठक में कैसे भाग लिए-मो. अरसद जेन

बीसीए से निलबिंत सचिव बीसीसीआई बैठक में कैसे भाग लिए-मो. अरसद जेन

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट में जो खबरें आये दिन सामने आ रही है उसको लेकर मो. अरशद जेन ने खेलबिहार न्यूज़ को प्रेस विग्यप्ति जारी कर बताया है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अंदर अफवाहो का बाजार गर्म है इसका ताजा तरीन उदाहरण प्रस्तुत है।

31 जनवरी को बीसीए के एजीएम मे 34 जिला क्रिकेट संघ ने सर्व सम्मत से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव के उपर गंभीर आरोप लगा कर एक जॉच कमिटी बना कर जॉच तक उनके कार्य शैली पर रोक लगा कर इसकी सुचना बीसीसीआई को दे दिया ।

मो.अरसद जेन द्वारा भेजी गई टाइम्स ऑफ इंडिया की पेपर कटिंग

सबसे आश्चर्यजनक यह रहा कि 4 फ़रवरी को बिहार के साथ साथ तमाम उतर पूर्व क्रिकेट संघ के अधिकारियों की एक बैठक बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गॉगुली ने कोलकाता मे किया मकसद था इन राज्यो मे क्रिकेट के अधारभुत संरचना को विकसित करना।

बीसीए के कार्य शैली से निष्कासित सचिव संजय कुमार कैसे इस बैठक मे बीसीए को प्रतिनिधित्व करने पहुँच गए, दुखद यह रहा कि एक नामी अंग्रेजी अखबार मे बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी जी के खिलाफ अनर्गल वयान दे कर यह जता दिया है कि बीसीए के अध्यक्ष एवं सचिव के बीच अहम की लड़ाई शुरू हो चुकी है । खुदा बचाए बिहार क्रिकेट के भ्रष्टाचारीयो से।

Related Articles

error: Content is protected !!