Home बिहार क्रिकेट एसजीएफआई क्रिकेट ट्रायल में शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी के 28 खिलाड़ियो का हुआ चयन,रुस्तम

एसजीएफआई क्रिकेट ट्रायल में शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी के 28 खिलाड़ियो का हुआ चयन,रुस्तम

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना ।। शेखपुरा जिला में एसजीएफआई क्रिकेट अंडर-14,अंडर-17 ,अंडर-19 का ट्रायल 30 अगस्त को सम्पन्न हुआ था,जिसमे शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी के 28 खिलाड़ियो का चयन होना दिखता है कि कितने लग्न से ख़िलाडी एकेडमी में मेहनत कर रहे है।।

शेखपुरा जिला जहाँ के बच्चों का नाम शायद ही क्रिकेट में सुनने को मिलता था,क्योकि वह के बच्चे क्रिकेट इसलिए नही खेल पाते थे क्योकि वह क्रिकेट बैट और किट नही खरीद पाते थे, आज अगर शेखपुरा का नाम क्रिकेट में जाना जा रहा है तो उनके पीछे एक ही शख्स है असरफुद्दीन रुस्तम जी.

आपको बता दे कि असरफुद्दीन रुस्तम शेखपुरा के बच्चों को शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी में क्रिकेट के सारे गुर सिखाते है वह भी बिल्कुल फ्री में, असरफुद्दीन रुस्तमअपने खर्चे से यह एकेडमी चलाते है और वहां के बच्चों को क्रिकेट सिखाते है,

श्री रुस्तम शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी के अलावे पटना के विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के मुख्य कोच भी है।आज उनका मेहनत रंग दिखाने लगा है,बिहार के कोई भी ऐसी एकेडमी नही है जिससे एक ही सीजन में 28 खिलाड़ियो का चयन किसी टीम हो जाये इस न होने वाले काम को असरफुद्दीन रुस्तम के मेहनत ने कर दिखाया है। पिछले साल भी शेखपुरा ने अंडर-19 में सेमीफाइनल तक का सफर किया था।।

शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी के चयनित खिलाडी:-

अंडर-17 में:– अमित राज,अमन राज,रंजन कुमार,समरजीत सिंह,अनिकेत कुमार,अंकित पाल,धीरज कुमार तथा मुन्ना।

अंडर-19 में :- जतिन कुमार,सलमान खान,गणपत यादव,राजा खान, कन्हैया,सतीश,सुबोध

अंडर-14 में :-अमित कुमार,अभिनव भारती, सतेंद्र कुमार,अमित कुमार ,राघव कुमार,पंकज कुमार,अभिषेक कुमार,आलीशान,अमित कुमार,तफ़्सीर,विकाश कुमार,और सबरजीत कुमार.

Related Articles

error: Content is protected !!