Home Bihar बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अब सभी कार्य होंगें ऑनलाइन -संजय कुमार,सचिव

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अब सभी कार्य होंगें ऑनलाइन -संजय कुमार,सचिव

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 02 जुलाई: बिहार क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार के से .इन वाली वेबसाइट पर जारी एक सूचना में कहा गया है कि अब बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ऑनलाइन आधुनिकीकरण की ओर बढ़ेगा।

जारी सूचना में कहा गया है कि सभी कार्य होंगे अब पारदर्शी 1. बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सम्पूर्ण सदस्यों अर्थात् 38 जिलों को निजी विशेष वेब पेज/डैशबोर्ड और ईमेल की व्यवस्था की जाएगी जिसमें सभी जिलों के खिलाड़ियों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने के साथ जिलों के अफलिएशन फॉर्म भरने की सुविधा भी होगी। ये सुविधाएं अगस्त माह से प्रारंभ हो जाएगी.

2. सभी जिलों के लीग मैच तथा घरेलू मैच के साथ ही राज्यस्तरीय सभी मैचों के आयोजन की लाइव स्कोरिंग की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी। 3.सभी जिलों के विशेष वेबपेज/ डैशबोर्ड पर उस जिले के खिलाड़ियों के स्कोर की पारदर्शिता की भी व्यवस्था होगी। 4. सभी जिलों के खिलाड़ी तथा पदाधिकारियों को किसी भी तरह की शिकायत और सुझाव ऑनलाइन देने कि व्यस्था होगी।

एक विशेष टीम सभी शिकायत और सुझाव पर नजर रखेगी जो बीसीए सचिव के देखरेख में होगा। 5. बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कोच द्वारा खेल में सुधार लाने हेतु ऑनलाइन यूट्यूब द्वारा सलाह कि भी व्यवस्था की जाएगी। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के इस आधुनिकरण के द्वारा सभी जिले के खिलाड़ियों और पदाधिकारियों को रजिस्ट्रेशन में सुविधा होगी।

Related Articles

error: Content is protected !!