Home Bihar बीसीए के सभी जिला संघ खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन के लिए 20 जुलाई तक भेजे लिस्ट-संजय कुमार(बीसीए सचिव)

बीसीए के सभी जिला संघ खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन के लिए 20 जुलाई तक भेजे लिस्ट-संजय कुमार(बीसीए सचिव)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 02 जुलाई: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के दोनों दो वेबसाइट वर्तमान में चल रही .इन और .कॉम वाले दोनों में खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन को लेकर सूचना जारी किया गया है।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की .इन वाली वेबसाइट में सचिव संजय कुमार के नाम से जारी सूचना में कहा गया है कि कोरोना महामारी के कारण पूर्व में खिलाडियों के निबंधन प्रक्रिया को स्थगित कर दी गयी थी, मगर जो स्थिति दिख रही है, उसमें बीसीसीआई के द्वारा निकट भविष्य में क्रिकेट के संचालन हेतु खिलाडियों के प्रशिक्षण / कैम्प आदि के लिए एस ओ पी जारी किये जाने की सूचना समाचार माध्यमों से मिल रही है.

इसी परिप्रेक्ष्य में आगामी सत्र में भाग लेने के लिए सभी जिलों के खिलाडियों का निबंधन होना है .बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव के आदेशानुसार, सूचित किया जाता है की सभी जिलों के सचिव अपने अपने जिलों से U-16, U-19, सीनीयर तथा महिलाओं की सीनीयर ओर जूनीयर वर्ग में 25-25 खिलाडियों का नाम (जिला स्तर पर आयोजित घरेलू मैचों में किये गए प्रदर्शन के आधार पर) निबंधन के लिए 20 .07.2020 तक बीसीए के निबंधित Email id: biharcricketassociation@gmail.com पर प्रेषित कर दें.

पूर्व में जारी सूचना के आलोक में कई जिलों से खिलाडियों के निबंधन हेतु फार्म प्राप्त हो चुके हैं, उन जिलों को दुबारा भेजने की जरूरत नहीं है. अन्य कार्यक्रम शीघ्र जारी किये जायेंगे. फार्म तथा अन्य दिशा निर्देश संलग्न किए जा रहे है ।।

फॉर्म को डाऊनलोड करने के लिए दिए लिंक पर क्लिक करें:-https://drive.google.com/file/d/1-EsJN7TYZ8Y3Xbz0BZPcjLr09MB9nA1m/view?usp=drivesdk

Related Articles

error: Content is protected !!