Home Bihar कटिहार जिला लीग:एलाइंस क्रिकेट क्लब ने राइजिंग क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से हराया

कटिहार जिला लीग:एलाइंस क्रिकेट क्लब ने राइजिंग क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

कटिहार 28 जनवरी: स्व. रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन ए सत्र 2020-21 के आज का मैच एलाइंस क्रिकेट क्लब बनाम राइजिंग क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया ! जिसमे राइजिंग के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया।

पहले खेलते हुए राइजिंग क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 40 ओवरों में 155 रन बनाए जिसमे सबसे अधिक मुकुल और रोहन ने 44-44 रनो का योगदान दिया। एलाइंस की ओर से गेंदबाज़ी में रिज़वान अंसारी ने 13 /4 विकेट और गौतम ने 19/4 विकेट लिए जबकी अमन और पंकज को 1-1 विकेट मिला। जवाब में एलाइंस ने 2 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य 156 रनो को हासिल कर लिया, एलाइंस की ओर से सर्वाधिक रन गौतम ने 42 नाबाद और इसराफुल लल्ला ने नाबाद 40 रन बनाएं। गेंदबाज़ी में राइजिंग के ब्रजेश और रोहित ने 1-1 सफलता हासिल किया।

मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का इनाम गौतम को उसके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए दिया गया। आज के मैच में निर्णायक की भूमिका बिनय झा और ग़ुलाम हैदर ने निभाई जबकी स्कोरिंग नसीम अखतर ने की। कल का मैच एलाइंस क्रिकेट क्लब बनाम इस्लामिया क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा ये जानकारी जिला क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने दी !

Related Articles

error: Content is protected !!