Home Bihar बिहार दबंग,रॉयल चैलेंजर्स बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग में जीते

बिहार दबंग,रॉयल चैलेंजर्स बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग में जीते

by Khelbihar.com
  • बिहार दबंग,रॉयल चैलेंजर्स बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग में जीते
  • बाल भारती विद्यालय में होगा राष्ट्रीय स्तर का आयोजन – पवन शर्राफ

पटना : बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के निर्देशानुसार एवं नवगछिया पुलिस जिला बॉल बैडमिंटन संघ के द्वारा आज दूसरे दिन बाल भारती विद्यालय नवगछिया में आयोजित प्रथम बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग के पहले राउंड के संघर्षपूर्ण मैच में बिहार दबंग ने राइजिंग बिहार को 26-35,38-36,39-37 से,रॉयल चैलेंजर्स बिहार ने राइजिंग बिहार को 35-33,35-24 से पराजित किया।

बिहार दबंग की ओर से अंकित शर्मा,निशांत सिंह,अमित,पुष्कर ने,राइजिंग बिहार की ओर से संटू महाराज,मुकुल,अविनाश,नीतिन ने,रॉयल चैलेंजर्स बिहार की ओर से बादल कुमार,अमन कुमार,मो.सैफ,लाल बिहारी ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया।

इससे पूर्व बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग के दूसरे दिन के खेल की शुरूआत बाल भारती विद्यालय नवगछिया के अध्यक्ष पवन कुमार शर्राफ एवं बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने फीता काटकर व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर संयुक्त रूप से किया।

बाल भारती विद्यालय के अध्यक्ष पवन कुमार सर्राफ ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय में बॉल बैडमिंटन की एक मजबूत टीम बनाई जायेगी। विद्यालय में बॉल बैडमिंटन की राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता का बेहतर आयोजन किया जायेगा।बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग के बेहतर आयोजन के लिए सहयोग देने की घोषणा की।

अतिथियों का स्वागत बाल भारती विद्यालय के प्रशासक डी.पी.सिंह ने एवं धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्य नवनीत सिंह ने किया। अध्यक्षता जिला बॉल बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष -सह- मुखिया संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार लाल ने किया।

इस अवसर पर बाल भारती विद्यालय के उपाध्यक्ष अजय कुमार रुंगटा,कोषाध्यक्ष अभय प्रकाश मुनका,जदयू जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह,जदयू जिला महासचिव पुष्पक सिंह,जिला सचिव ज्ञानदेव कुमार,समाज सेवी नरेश केडिया,सरपंच लल्लू सिंह,खेल शिक्षक विकास पांडेय,नवगछिया खेल संघ के संयोजक घनश्याम कुमार,अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जेम्स फाईटर सहित अनेक खेलप्रेमी उपस्थित थे। मैचों का संचालन रेफरी बोर्ड के चेयरमैन अमर आहूजा, विकास कुमार ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!