Home Bihar पटना फुटबॉल लीग में पटना वारियर्स विजयी, टी अभय मेटी की हैट्रिक

पटना फुटबॉल लीग में पटना वारियर्स विजयी, टी अभय मेटी की हैट्रिक

by Khelbihar.com

पटना, 9 फरवरी। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पटना वारियर्स ने जीत दर्ज की। इस टीम के टी अभय मेटी ने हैट्रिक जमाई। रैनबो और न्यू ब्वॉयज के बीच खेला गया मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा।

रैनबो एफसी बनाम न्यू ब्वॉयज एफसी

रैनबो एफसी और न्यू ब्वॉयज एफसी के बीच खेला गया मैच 1-1 की बराबरी पर छूटा। दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। खेल के 27वें मिनट में न्यू ब्वॉयज बख्तियारपुर के विकास कुमार ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 11मिनट के अंदर बख्तियारपुर की यह बढ़त खत्म हो गई। रैनबो एफसी के विनीत राज ने गोल कर मैच को 1-1 की बराबरी पर ला दिया जो अंत तक कायम रहा। रैनबो एफसी के सुमित राज और सुमित कुमार को पीला कार्ड दिखाया गया। पूर्व राज्य खिलाड़ी मो० उमर के द्वारा न्यू ब्वाएज बख्तियारपुर के विकास कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया।

पटना वारियर्स बनाम दानापुर यूनाइटेड

इस मैच में पटना वारियर्स के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। पटना वारियर्स ने दानापुर यूनाइटेड को 7-0 से हराया। पटना वारियर्स की ओर से मनीष कुमार ने दूसरे मिनट में गोल दागा। इसके बाद टी अभय मेटी ने 7वें, 9वें और 31वें मिनट में गोल दाग कर अपनी हैट्रिक पूरी की। इसके बाद एल धनंजय सिंह, ए अशर्फी ने 56वें और ई विकास सिंह ने 76वें मिनट में गोल दाग कर पटना वारियर्स को 7-0 से जीत दिला दी।

दानापुर की ओर से खोल तो नहीं दागे पर उसके खिलाड़ी सन्नी कुमार को पीला कार्ड दिखाया गया। मैच के रफरी अरुण हांसदा, सुनील कुमार, हरेंद्र यादव और सामंत कुमार थे।टी अभय मेटी को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार अभय कुमार ने प्रदान किया।

Related Articles

error: Content is protected !!