Home Bihar विंटर सीरीज क्रिकेट 1-1 की बराबरी पर,एस.के.पी.क्रिकेट अकादमी रोमांचक मैच में 6 रन से जीती

विंटर सीरीज क्रिकेट 1-1 की बराबरी पर,एस.के.पी.क्रिकेट अकादमी रोमांचक मैच में 6 रन से जीती

by Khelbihar.com

पटना : बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी द्वारा आयोजित 3 मैच की 40 ओवर की विंटर सीरीज के दूसरे मुकाबले में एस.के.पी.क्रिकेट अकादमी अंडर-16 की टीम ने पलटवार करते हुए बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी अंडर-16 टीमों को रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से पराजित किया।

पटना के ज़ेन-नेक्स क्रिकेट अकादमी के मैदान पे खेले गए दूसरे मैच में एस.के.पी.क्रिकेट अकादमी के कप्तान अंकित कुमार पारस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और अर्णव सिन्हा के 31 रन, शब्द कुमार (चिंटू) के 29, युवराज के 19 और अमृत कमल के 19 रनों के बदौलत एस.के.पी.क्रिकेट अकादमी की टीम सभी विकेट खोकर 39.5 ओवर में 173 रन बनाए !बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी के लिए श्रेयांस राज ने 3 विकेट, हरि ओम, मोहित झा और आदित्य सोनी ने 1-1 विकेट प्राप्त किए!

बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज वंश (43 रन) ने तेज शुरुआत दी लेकिन एस.के.पी.क्रिकेट अकादमी के कसी हुई गेंदबाजी के कारण निरंतर अन्तराल में विकेट गिरते गए और पूरी टीम 167 रन ही बना पायी!बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी के लिए वंश ने 43,आदित्य राज ने 21,अंश नव ने 18, साहिल राज ने 17 और तिलक रंजन ने 14 रन बनाये! एस.के.पी.क्रिकेट अकादमी के लिए गेंदबाजी करते हुए कप्तान अंकित कुमार पारस ने 2 विकेट, शिवम अखोरी ने 2 विकेट, अमृत कमल ने 2 विकेट और अर्णव दत्ता ने 2 विकेट प्राप्त किए।

एस.के.पी.क्रिकेट अकादमी के कप्तान अंकित कुमार पारस को शानदार गेंदबाजी 2 विकेट और शानदार क्षेत्ररक्षण (2 कैच) के लिए मैन ऑफ मैच का पुरस्कार दिया गया!

Related Articles

error: Content is protected !!