Home Bihar Cricket News, आल इंडिया एमपी वर्मा क्रिकेट:-पीयूष कुमार सिंह के शतक से एमपी वर्मा एलेवन विजयी।

आल इंडिया एमपी वर्मा क्रिकेट:-पीयूष कुमार सिंह के शतक से एमपी वर्मा एलेवन विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

Patna: राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में खेले जा रहे एमपी वर्मा ऑल इंडिया प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट में पीयूष कुमार सिंह के नाबाद शतक की बदौलत एमपी वर्मा इलेवन ने मुंबई पुलिस जिमखाना को 27 रनों से पराजित किया।

टॉस मुंबई पुलिस जिमखाना ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। एमपी वर्मा इलेवन ने पहले बैटिंग करते हुए पीयूष कुमार सिंह (नाबाद 120 रन, 116 गेंद) के शानदार शतक की मदद से 40 ओवर में चार विकेट पर 240 रन बनाये। इसके अलावा रोहित राज ने नाबाद 43, ह्यदयानंद ने 37 और लखन राजा ने 12 रन बनाये। योगेश पाटिल ने 44 रन देकर दो और अनिरुद्ध ने 40 रन देकर दो विकेट चटकाये।

जवाब में मुंबई पुलिस जिमखाना की टीम 39.4 ओवर में 213 रनों पर ऑल आउट हो गई। शिवम तिवारी ने 63, अर्जुन देशमुख ने 49, योगेश पाटिल ने 29, प्रशांत मोरे ने 12, अनिरुद्ध ने 10 रन बनाये। प्रशांत ने 50 रन देकर चार, लखन राजा ने 36 रन देकर दो, हर्ष ने 25 रन देकर एक, सूरज ने 41 रन देकर 1 और यशस्वी रिषभ ने 24 रन देकर एक विकेट चटकाये।

आज का मैच देखने पहुंचे भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम के चयन समिति के सदस्य ज्ञानेंद्र पांडेय ने कहा कि बिहार के खिलाड़ियों में टैलेंट की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में यहां के खिलाड़ी अंतराष्ट्रीय क्षितीज पर अपना नाम रौशन करेंगे। विजेता टीम को 8000 रुपए का नकद पुरस्कार, पीयूष कुमार सिंह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार ज्ञानेंद्र पांडेय ने प्रदान किया। उपविजेता टीम को 4000 रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!