Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल 3 विकेट से जीता

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल 3 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

ईस्ट चम्पारण : डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) मैच में रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल ने जी के स्पोर्ट्स मोतिहारी को रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी जी के स्पोर्ट्स मोतिहारी की टीम निर्धारित 25 ओवर के मुकाबले में 123/10 रन (23.4ओवर) का स्कोर बनाया।टीम के बल्लेबाज अभिषेक ने 33 रन और विवेक 32 रन और संजय ने 17 रन की पारी खेली।रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल के गेंदबाज प्रशांत कुमार ने 4 जबकि कुंजन,विवेक व दिव्यांशु ने 2-2 विकेट प्राप्त किया।

लक्ष्य को हासिल करने उतरी रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल की टीम ने 24 ओवर में 124/7 रन का स्कोर बनाने के साथ मैच जीत लिया।रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल के बल्लेबाज सन्नी ने 55 रन,दिव्यांशु व शिवम ने 12-12 रन और संजय ने नाबाद 10 रन की पारी खेली।जी के स्पोर्ट्स मोतिहारी के गेंदबाज कुणाल ने 2 विकेट जबकि विवेक,प्रीतम व सत्यम को 1-1 विकेट मिला।

“मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल के खिलाड़ी प्रशांत को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका डीसीए एलीट पैनल के बी जमा सिद्दकी व आशुतोष कुमार ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में अभिजीत कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला मोतिहारी क्रिकेट क्लब और जी के स्पोर्ट्स मोतिहारी के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गतम, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,फैसल गनी,हिमांशु कुमार,महिला क्रिकेट खिलाड़ी रचना कुमारी,प्रीति कुमारी इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!