Home Bihar BPL :बलिया ब्लास्टर ने राइजिंग स्टार नौला को 6 विकेट से पराजित किया।

BPL :बलिया ब्लास्टर ने राइजिंग स्टार नौला को 6 विकेट से पराजित किया।

by Khelbihar.com

बेगूसराय: गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमीयर लीग के दूसरे सेमीफाइनल मैच में बलिया ब्लास्टर और राइजिंग स्टार नौला के बीच खेला गया। बलिया ब्लास्टर के कप्तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और राइजिंग स्टार नौला की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 143 रन बनाए जिसमें वीरेंद्र ने 36 रन पुष्कर ने 32 रन बनाए बलिया ब्लास्टर की ओर से अजहर अली 3 विकेट और संतानू ने 3 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी बलिया ब्लास्टर की टीम 17 वे ओवर में निर्धारित लक्ष्य को 4 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया बलिया ब्लास्टर की ओर से हर्षित आनंद नाबाद 45 रन और अमित राधे 28 रनों का योगदान किया वही राइजिंग स्टार नौला की ओर से कमलेश 1 विकेट और कुमार पुष्कर ने 1 विकेट प्राप्त किया।

इसके उपरांत बलिया ब्लास्टर ने राइजिंग स्टार नौला को 6 विकेट से पराजित किया मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बलिया ब्लास्टर के अजहर अली को मृत्युंजय कुमार वीरेश युगल किशोर राजीव रंजन कक्कू रणवीर कुमार प्रेम रंजन पाठक ने संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया इस मैच के मुख्य अंपायर अनिकेत मोरिया और नीतीश थे ऑनलाइन स्कोरर रामकुमार थे ।उद्घोषक के रूप में मो इमरान थे। कल का मुकाबला बरौनी सुपर किंग और बलिया ब्लास्टर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!