Home Bihar बिहार टीम में दो खिलाड़ियों की पिछले दरबाजे से इंट्री की ख़बर ?

बिहार टीम में दो खिलाड़ियों की पिछले दरबाजे से इंट्री की ख़बर ?

by Khelbihar.com

पटना 01 जनवरी : बीसीसीआई द्वारा 10 जनवरी से आयोजित होने वाली बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट टूर्नमेंट सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 ट्रॉफी के लिए आज बिहार टीम आशुतोष अमन की अगुआई में पटना एरपोर्ट से चेन्नई के लिए रवाना हो गई है। लेकिन इसी बीच बिहार क्रिकेट टीम में दो खिलाड़ियों की इंट्री पिछले दरवाजे से की जाने की खबर बिहार क्रिकेट में तेजी से वाइरल हो रही है।

वायरल खबर में बताया जा रहा है की बिहार टीम जो आज पटना से चेन्नई रवाना हुई है उसमे दो खिलाड़ियों की इंट्री पिछले दरवाजे की गई है। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार को भी नहीं थी। इसलिए जब इसकी जानकरी बीसीए सचिव को मिली तो तुरंत बीसीसीआई अध्यक्ष को सूचित किया की बिना सहमति के 20 सदस्य टीम में दो खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। उन्होंने आगे कहा की बीसीसीआई के लीगल टीम के साथ हुई बैठक के बाद मैंने खिलाड़ियों के हित के लिए मैंने अध्यक्ष राकेश तिवारी द्वारा बनाई टीम पर हस्ताक्षर किया था।

 

बीसीए सचिव ने क्या कहा?

सोसल मीडिया में वायरल खबर पर खेलबिहार ने बीसीए सचिव संजय कुमार से बात किया तो श्री संजय कुमार ने बताया की खिलाड़ियों के इंट्री की मेरे पास कोई जानकरी नहीं है और नहीं मैंने बीसीसीआई अध्यक्ष को पत्र लिखा या सूचित किया। हमारी जानकरी में बीसीए की वही टीम खेलने गई है जिसपर हमने सहमति दी थी और अभी-अभी टीम जाने की खबर आपलोग(खेलबिहार न्यूज़) के माध्यम से भी मिला उसमे भी वही टीम का नाम है। उन्होंने आगे कहा जो भी खबर फैलाया जा रहा है वह बिलकुल गलत है। साथ ही  बीसीए सचिव संजय कुमार ने समस्त बीसीए से जुड़े लोगो और बिहार के खेल प्रेमियो,खिलाड़ियों को नई वर्ष की हार्दिक शुभकामनएं  भी दी।

खेलबिहार के सभी पाठकों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं 

Related Articles

error: Content is protected !!