Home Bihar अनुग्रेज प्रीमियर लीग में एम्पायर  क्रिकेट एकेडमी व नसीब क्रिकेट एकेडमी विजयी

अनुग्रेज प्रीमियर लीग में एम्पायर  क्रिकेट एकेडमी व नसीब क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

गया 06 जनवरी:  अनुग्रेज प्रीमियर लीग के तीसरे दिन दो मुकाबला खेला गया जिसमें पहला मुक़ाबला एम्पायर  क्रिकेट एकेडमी और विराट क्रिकेट एकेडमी के साथ खेला गया जबकि दूसरा मुकाबला किरण क्रिकेट एकेडमी और नसीब क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया .

पहले मुकाबले में एम्पायर सीए ने टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 196 रनों का विशाल स्कोर खड़ा एम्पायअर सीए के लिए सिद्धार्थ ने 37 रन बनाए ,आदित्य ने 31 वही विराट क्रिकेट अकैडमी के अनुराग परमार ने 4 विकेट ओर नितिन ने 3 विकेट लिए।

जबाबी पारी में विराट क्रिकेट अकैडमी ऑल आउट होकर 103 रन ही बना सकी । सूर्यदेव ने 2 और सिद्धार्थ ने 2 विकेट लिए । एम्पायर क्रिकेट एकेडमी ने इस मैच को 93 रनों से जीत लिया । इस मैच के मैन आउफ़ दी मैच सिद्धार्थ को जाहिद खान जो कि गया ओर बिहार के भूतपूर्व क्रिकेट खिलाड़ी है उनके द्वारा दिया गया ।।

दूसरा मुक़ाबला किरण क्रिकेट एकेडमी की टीम ने टॉस जीतकर पहले फ़ील्डिंग करने का निर्णय लिया और नसीब क्रिकेट अकैडमी ने निर्धारित ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 192 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया ! नसीब स्पोर्ट्स क्रिकेट अकैडमी के लिए आर्यन ने 39 रन बनाए ओर आदित्य ने 37 रन बनाये .वही किरण क्रिकेट अकैडमी के अमित ने 2 विकेट ओर बंटी ने 2 विकेट लिए।

दूसरे पारी में किरण सीए के पंकज के तबडतोड़ 68 रनों कि पारी किरण क्रिकेट अकैडमी को जीत नहीं दिला सकी
नसीब स्पोर्ट्स अकैडमी ने इस मैच को ने इस मैच को 76 रनों से जीत लिया ।इस मैच के मैन आउफ़ दी मैच
आदित्य राज को सारिक सनाउल्लाह भूत पूर्व क्रिक्केटेर के द्वारा दिया गया ।। इस की जानकारी अनुग्रेज प्रीमियर लीग के आयोजन करता मो फ़ैज़ान खान ने दी ।।

Related Articles

error: Content is protected !!