Home Bihar रणजी ट्रॉफी: बिहार पहली पारी में 108 रन बना कर ऑलआउट, छत्तीसगढ़ के रवि किरण का पंजा

रणजी ट्रॉफी: बिहार पहली पारी में 108 रन बना कर ऑलआउट, छत्तीसगढ़ के रवि किरण का पंजा

by Khelbihar.com

पटना: मोइनुल हक स्टेडियम में खेले गए, रणजी ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले में छत्तीसगढ़ ने टॉस जीतकर बिहार को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया। बिहार की टीम पहली पारी में 108 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जबकि छत्तीसगढ़ की टीम पहले दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट के नुकसान पर 90 रन बना चुकी है।

बिहार की ओर से आकाश राज ने छत्तीसगढ़ के सलामी बल्लेबाज के डी एकनाथ (25 रन) को बोल्ड आउट किया।  बल्लेबाजी करने आए बिहार बिहार की टीम का शुरुआत काफी खराब रहा, बिहार कि टीम ने 5 रन पर ही अपना 4 विकेट खो दिया. उसके बाद बल्लेबाजी करने आए विपिन सौरभ और शाकिबुल गनी ने 78 रन की साझेदारी कर बिहार की पारी को सम्भाला ,बिहार की तरफ़ से विपिन सौरभ ने 49(46) रन, शाकिबुल गनी ने 30(68) रन की पारी खेली।

छत्तीसगढ़ के तरफ से रवि किरण ने 13 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट और बासुदेव ने 3 और जीवेश ने 2 विकेट चटकाए। बिहार के 108 रन के जवाब में छत्तीसगढ़ ने सधी हुई शुरुआत की ,छत्तीसगढ़ की टीम पहले दिन के खेल खत्म होने तक 90 रन 1 विकेट खोकर खेल रही है ,जिसमें रिषभ तिवारी 42(82)और आशुतोष सिंह 16(45) रन बनाकर क्रीज़ पर नाबाद हैं।

उपमुख्यमंत्री का बीसीए के अधिकारियों ने स्टेडियम में किया स्वागत

पटना: बिहार और छत्तीसगढ़ के बीच चल रहे मोइनुल हक स्टेडियम में चल रहे रणजी मैच के बीच, बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव स्टेडियम में पहुंचे। उपमुख्यमंत्री के साथ बिहार राज्य खेल प्राधिकरण, खेल विभाग और बुड़को के पदाधिकारी भी थे। उपमुख्यमंत्री मोइनुल हक स्टेडियम के नव निर्माण को लेकर बनने वाली डीपीआर पर उपस्थित अधिकारियों और एजेंसी के प्रतिनिधियों से विस्तार से बात की।

इस अवसर पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कोशाध्यक्ष आशुतोष नन्दन सिंह एवं जिला संघों के प्रतिनिधि ओमप्रकाश जयसवाल ने उपमुख्यमंत्री का स्वागत पुष्प गुच्छ और शाल ओढ़ाकर किया। इस अवसर पर बीसीए के सभी अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!