Home Bihar पटना फुटबॉल लीग में रैनबो एफसी और दानापुर यूनाइटेड जीता,राज मिल्क हारा

पटना फुटबॉल लीग में रैनबो एफसी और दानापुर यूनाइटेड जीता,राज मिल्क हारा

by Khelbihar.com

पटना, 12 जनवरी। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के अंतर्गत शुक्रवार को खेले गए मैच में रैनबो एफसी और दानापुर यूनाइटेड ने जीत हासिल की। वीएन शर्मा इंस्टीच्यूट, खगौल, दानापुर में चल रही इस लीग के अंतर्गत शुक्रवार को खेले गए मैचों में रैनबो एफसी ने राज मिल्क एफसी को 2-1 से जबकि दानापुर यूनाइटेड ने न्यू ब्वॉयज क्लब को 4-1 से हराया।

रैनबो एफसी बनाम राज मिल्क एफसी

इस में जिस परिणाम की उम्मीद थी उसका उल्टा हुआ। हो भी क्यों नहीं खेल है कब कौन भारी पड़ जाए पता नहीं। वैसा ही हुआ आज के इस मैच में राज मिल्क पर रैनबो की टीम भारी पड़ी और 2-1 की शानदार जीत दर्ज कर ली। मैच में रैनबो की ओर दोनों गोल नीतीश कुमार ने दागे पर प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार ले उड़े आशीष कुमार। नीतीश कुमार ने 24वें और 32वें मिनट में गोल दागा। राज मिल्क की ओर सन्नी टुडू ने 42वें मिनट में गोल दाग कर राज मिल्क को थोड़ी राहत दी। इसके बाद दोनों टीमों की ओर से कोई गोल नहीं दागे और अंतत: रैनबो एफसी ने मुकाबले को 2-1 से जीत लिया। आशीष को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार राज मिल्क एफसी के कोच इब्राहिम ने प्रदान किया। मैच के रेफरी सुनील कुमार, हरेंद्र यादव, अरुण हांसदा और सामंत कुमार थे।

दानापुर यूनाइटेड बनाम न्यू ब्वॉयज क्लब बख्तियारपुर

इस मैच में तिरंगा यादव और अभिषेक कुमार का जलवा रहा। दोनों के दो-दो गोल की मदद से दानापुर यूनाइटेड ने 4-1 की जीत हासिल की। तिरंगा यादव ने 47वें और 48वें मिनट में गोल दागे जबकि अभिषेक कुमार ने 57वें और 62वें मिनट में गोल किया। बख्तियारपुर की ओर से विकास कुमार ने छठे मिनट में गोल दागा। मैच के रेफरी सामंत कुमार, सुनील कुमार, अरुण हांसदा और हरेंद्र यादव थे। प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दानापुर युनाइटेड के अभिषेक कुमार को पूर्व खिलाड़ी हाजी अकबर अली ने प्रदान किया।

13 जनवरी के मैच : शुक्ला एफए बनाम सिटी एथलेटिक क्लब,
सिविल ऑडिट आरसी बनाम इनर्जी योगा एफए

Related Articles

error: Content is protected !!