Home Bihar सीतामढ़ी जिला क्रिकेट लीग के बालक वर्ग में आर.ओ.एस स्कूल व बालिका वर्ग में आर्या पब्लिक स्कूल विजयी

सीतामढ़ी जिला क्रिकेट लीग के बालक वर्ग में आर.ओ.एस स्कूल व बालिका वर्ग में आर्या पब्लिक स्कूल विजयी

by Khelbihar.com

सीतामढी : जिला क्रिकेट संघ तथा नॉर्दन सहोदय स्कूल कॉम्प्लेक्स सीतामढी के तत्वावधान में 11वे अंतर विद्यालय क्रिकेट (बालक/बालिका वर्ग) प्रतियोगिता में सोमवार को दो सत्र में मुकाबला खेला गया।

*पहला सत्र*:

पहले सत्र में बालक वर्ग में आर ओ एस पब्लिक स्कूल व ज्ञान भारती के बीच खेला गया, जिसका उद्घाटन टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष पंकज कुमार सिंह ने खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त कर किया। इस मुकाबले में ज्ञान भारती ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 17वे ओवर में नितिन के 37 रन तथा अमन के 18 रनों की बदौलत पूरी टीम 111 रन पर ऑल आउट हो गई। आर ओ एस स्कूल की तरफ से आदित्य ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आर ओ एस स्कूल की तरफ से सर्वाधिक स्वरीत प्रताप के 34 रनों की बदौलत 16वे ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ज्ञान भारती की तरफ से सर्वाधिक सनी ने 4 विकेट लिए। इस प्रकार आर ओ एस स्कूल ने इस मैच को 2 विकटों से जीत लिया। इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच आदित्य को जिन्होंने 4 विकेट विकेट लिया, को दिया गया।

*दूसरा सत्र*

दूसरे सत्र में बालिका वर्ग में हेलेंस स्कूल व आर्या पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया, जिसका उद्घाटन आर्या पब्लिक स्कूल के निदेशक संजीत झा तथा ज्ञान भारती के निदेशक निखिल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इस मुकाबले में आर्या पब्लिक स्कूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सोनाक्षी के सर्वाधिक 13 रन की बदौलत 15 ओवरों में 5 विकेट खोकर 103 रन बनाया। हेलेंस की तरफ से जया भारती ने सार्वाधिक 3 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हेलेंस की टीम ने 15 ओवरों में 7 विकेट खोकर महज 68 रन ही बना पाई, जिसमें अनन्या ने सर्वाधिक 15 रन बनाए । इस प्रकार आर्या पब्लिक स्कूल की टीम ने इस मैच को 35 रनों से जीत लिया। इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच आर्या पब्लिक स्कूल की मुस्कान जिन्होंने सर्वाधिक 3 विकेट लिए, को दिया गया। इसके साथ ही बालिका वर्ग में आर्या फाइनल में
प्रवेश करने वाली पहली टीम बनी।

मौके पर मैच के स्कोरर नंदिनी नंदन, ओमप्रकाश, कॉमेंटेटर निशांत व कृष अंपायर आकाश व अक्षय, मैच के संचालक विवेक मिश्रा, सीतामढी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री संजय प्रसाद सिंह आदि उपस्थित थे।मंगलवार को प्रथम सत्र में बालक वर्ग में सीक्रेड हर्ट स्कूल व डीपीएस लगमा के बीच तथा दूसरे सत्र में बालिका वर्ग में आर ओ एस व टाइनी टॉट्स स्कूल के बीच खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!