Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला लीग में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी एवं क्रिकेट एकेडमी जूनियर विजयी

मुजफ्फरपुर जिला लीग में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी एवं क्रिकेट एकेडमी जूनियर विजयी

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 9 अप्रैल: जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में क्रिकेट एकेडमी जूनियर ने डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी को एवं बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने आरव क्रिकेट एकेडमी को हरा दिया।

आज एलएस कॉलेज के खेल मैदान में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट एकेडमी जूनियर ने निर्धारित 35 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए जिसमें प्रियांशु ने 21 शिवम ने 29 विवेक ने 18 एवं रूपेश ने 14 रन का योग अपनी टीम के लिए बनाया।गेंदबाजी में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से शुभम ने 5 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की वही गौतम ने एक कृष्णा ने एक एवं देवांग ने 1 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी विश्व क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 27 ओवर में 93 रन पर ही ऑल आउट हो गई डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से विश्वजीत ने 17, शुभम ने अट्ठारह एवं गौतम ने 21 रन बनाए इन तीनों के अलावा दूसरा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया और पूरी टीम 93 रन पर ही ऑल आउट हो गई।क्रिकेट एकेडमी जूनियर के तरफ से कृतज्ञ ने 3 निखिल ने एक अमृतेश ने एक सत्यम ने दो एवं महावीर ने दो विकेट लेने में सफलता प्राप्त।
इस मैच के मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी जूनियर के कृतज्ञ को दिया गया।इस मैच के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सनी वर्मा एवं रवि कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में ऋषिकेश एवं ऑनलाइन स्कोरर की भूमिका में कुमार आर्यन मौजूद थे।

दूसरा मैच आर डी एस कॉलेज के खेल मैदान में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी बनाम आरव क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया जिसमें बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने आरव क्रिकेट एकेडमी 62 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया।
टॉस जीतकर बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 33 ओवर में ही 143 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें चंद्र प्रकाश ने 26 रितिक ने 28 आदिल ने 28 शम्मी ने 17 साहिल साहिल ने 15 रनों का योग अपनी टीम के लिए बनाया।गेंदबाजी में आरव क्रिकेट एकेडमी के तरफ से सिद्धार्थ ने 4 विकेट झटके वहीं आयुष ने तीन एवं संकल्प सौरभ ने दो विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी आरव क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 26 ओवर में 81 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें आरव क्रिकेट एकेडमी के तरफ से संकल्प सौरभ ने 36 रोशन ने 11 रन ही बनाए इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाईअंक में भी नहीं आ पाया।बबलू इलेवनक्रिकेट एकेडमी के तरफ से गेंदबाजी में विक्रांत आदिल और सदरे ने तीन-तीन विकेट लिए वही सम्मी को 1 विकेट लेने में सफलता मिला।इस मैच के मैन ऑफ द मैच बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के आदिल को दिया गया।

इस मैच के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं जिला क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर नितिन कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में स्कोरर कुमार राज मौजूद थे।कल का मैच बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी रेड बनाम सुस्ता क्रिकेट क्लब- एल एस कॉलेज मैदान।बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी बनाम साईं क्रिकेट एकेडमी- आर डी एस कॉलेज मैदान।

Related Articles

error: Content is protected !!