Home Bihar cricket association News, जिला संघ के कुर्शी के चक्कर मे 1साल का मेहनत हमलोग का बर्बाद कि है बीसीए ने-बिहार क्रिकेटर

जिला संघ के कुर्शी के चक्कर मे 1साल का मेहनत हमलोग का बर्बाद कि है बीसीए ने-बिहार क्रिकेटर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकटरों का सवाल उठने शुरू हो गए है क्योंकि 15 मार्च से घोषणा कर दी गयी है कि हेमन ट्रॉफी से बिहार के घरेलू मैच की शुरुआत होनेवाली है । एक ओर यह बताया जा रहा है कि बिहार क्रिकेट संघ ने खिलाड़ियों कि रजिस्ट्रेशन के लिए कोई भी तिथि जारी नही किया है ओहि एक ओर .in वाले वेबसाइट पर यह बताया जा रहा है कि खिलाड़ियों कि रजिस्ट्रेशन 15मार्च तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

खेलबिहार. कॉम न्यूज़ को लगातार खिलाड़ियों द्वारा फोन कर यह बताया जा रहा है कि “सर, घरेलू मैच की शुरुआत 15मार्च से होनी है जिला संघ को लेकर जो विवाद था उसे तो अध्यक्ष महोदय ने सुधार दिया लेकिन खिलाड़ियों की समस्या कहा कम हुई है जिस जिला संघ कि कमिटी का लीग हमलोग खेले है उस संघ को तो मान्यता नही दी गयी तो यहाँ 1साल हमलोग का बर्बाद हुई है।

क्योकि जिस जिला संघ की कमिटी को मान्यता दी गयी है वह भी अलग लीग करबाए है अब कुछ समझ नही आ रहा कि कुर्शी के चक्कर मे तो हमलोग की मेहनत बर्बाद हो रही है, क्योकि हमलोग तो पिछले साल इसी जिला संघ से घरेलू मैच खेले थे उस समय तो मान्यता इसी जिला संघ को दी गयी थी फिर हम किस पर विश्वास करते उस समय जो मान्यता प्राप्त संघ थे उसी पर न ,अब फिर से दूसरे जिला संघ कमिटी को मान्यता दे दी गई।

ओहि एक और सवाल यह भी की मान्यता प्राप्त संघ हमलोग के क्लब को बचे लीग मैच भी शामिल नही किया तो हमलोग को घरेलू मैच खेलने नही दिया जाएगा।

घोषणा तो कर दी गयी है कि 15मार्च से घरेलू मैच हेमन ट्रॉफी की शुरुआत होगी लेकिन अभी तक नही तो यह बताया गया है किस- किस जिले को हेमन ट्रॉफी के मैचों की मेजबानी दी गयी है। जब एक-दो दिन बचेंगे तो अगर घोषणा की जाती है इन जिलों को मेजबानी दी गयी है तो तैयारी कैसे करेगी वह जिला।

पहले से ही बिहार क्रिकेट संघ के कामकाज पर सवाल उठते रहे है अगर अब भी उठ रहे है तो इसमें कोई नई बात नही है।

Related Articles

error: Content is protected !!