Home Bihar बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में भागलपुर ने बांका को 114 रनों से हराया ।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में भागलपुर ने बांका को 114 रनों से हराया ।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला भागलपुर और बांका के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे भागलपुर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में मुंगेर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 312 रन बनाए भागलपुर की ओर से सूर्यवंश ने 113 और सचिन भरद्वाज ने 105 रन बनाए।

बांका की ओर से हिमांशु सिंह ने 3 विकेट और बेलाल ने 4 विकेट प्राप्त किये लक्छ का पीछा करते हुए बांका की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 42.2 ओवर में सभी विकेट खो कर 199 रन बना सकी और भागलपुर ने इस मैच को 114 रनों से जित लिया बांका की ओर से पुनीत यादव ने 74 रन बनाए शेख अख्तर ने 32 रन और चौधरी विनीत ने 32 रन की पारी खेली। भागलपुर की ओर से सचिन कुमार ने 6 विकेट प्राप्त किये इस तरह से भागलपुर ने बांका को 114 रनों से पराजित किया।

मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार भागलपुर के सचिन कुमार को बेगुसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश बेगूसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील सिंह बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह और जीतेन्द्र कुमार ने परदान किया

अंपायर के रूप में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर बेगुसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु सोभित पासवान निराला कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि 18 तारीख का मुकाबला और भागलपुर और लखीसराय के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!