Home Bihar BCA Inter District Cricket Central Zone :बेगूसराय के मुरारी का शतक, समस्तीपुर 4 विकेट से जीता

BCA Inter District Cricket Central Zone :बेगूसराय के मुरारी का शतक, समस्तीपुर 4 विकेट से जीता

by Khelbihar.com
  • समस्तीपुर ने बेगूसराय को 4 विकेट से पराजित किया
  • बेगूसराय के मुरारी ने शानदार शतक लगाया।
  • समस्तीपुर के वैभव बने मैन ऑफ द मैच

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के बरौनी रिफायनरी स्टेडियम में आयोजित हेमन ट्रॉफी अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट सेंट्रल जोन का उद्घाटन मुकाबला बेगूसराय और समस्तीपुर के बीच खेला गया जिसका विधिवत उद्घाटन बेगूसराय नगर के विधायक कुंदन कुमार बेगूसराय की मेयर पिंकी देवी ने संयुक्त रूप से किया।

इस अवसर पर विधायक कुंदन कुमार और मेयर पिंकी की देवी ने शानदार आयोजन के लिए बिहार क्रिकेट संघ और बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ की सराहना की और कहा कि इस उच्च स्तरीय क्रिकेट का आयोजन बेगूसराय में होना काफी गौरव की बात है और इस आयोजन की सफलता के लिए बधाई और शुभकामनाएं दिया।

आज के मुकाबला में समस्तीपुर के कप्तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया बेगूसराय की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर के मैच में 6 विकेट खोकर 261 रन बनाए बेगूसराय की ओर से मुरारी ने 120 रन बनाए आदित्य सोनी ने 78 रन बनाए और वही समस्तीपुर की ओर से शुभम कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किए और राहुल ने 2 विकेट प्राप्त किए।

जवाब में उतरी समस्तीपुर की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को 6 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया समस्तीपुर की ओर से वैभव सूर्यवंशी ने शानदार 92 रन बनाए और वही कप्तान अशफाक खान ने 44 रन नाबाद बनाएं वही बेगूसराय की ओर से राम विनीत सरन ने 2 विकेट प्राप्त किए और अतुल प्रकाश ने 2 विकेट प्राप्त किए इसके उपरांत समस्तीपुर की टीम ने बेगूसराय को 4 विकेट से पराजित किया समस्तीपुर के वैभव सूर्यवंशी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन सेंट्रल जोन के बैनर मृत्युंजय कुमार वीरेश निरंजन कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से प्रदान किया।

इस अवसर पर बीसीए पैनल के अंपायर संजय मुरार और वेद प्रकाश थे और वही ऑब्जर्वर के रूप में हरपीरित सिंह सलूजा ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार और ऑफलाइन स्कोरर के रूप में पल्लव कुमार मौजूद थे । इस अवसर पर ललन लालित्य ललन सिंह सोनू कुमार अवनीश कुमार सोनू सुमित सनी कुंदन भारती प्रेम रंजन पाठक रंजीत पासवान मुकेश पप्पू सत्यम कुमार जहीर खान मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!