Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग एल.बी सीसी 6 विकेट से जीता

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग एल.बी सीसी 6 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए मैदान पर चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन का पांचवा एवम छठा मैच आज खेला गया। पांचवा मैच के बी ब्लास्टर बनाम एल बी सी सी के बीच खेला गया। टॉस जीतकर के बी ब्लास्टर ने पहले बल्लेबाजी करने निर्णय किया।

21 ओवर के मैच में के बी ब्लास्टर ने 4 विकेट खोकर 153 रन बनाई। के बी ब्लास्टर की तरफ से पुष्पक राय ने 82 गेंद खेलकर 10 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 91 रन बनाया।जबकि एल बी सी सी की तरफ से कुणाल ने 2 विकेट प्राप्त किया।

154 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एल बी सी सी ने 6 विकेट खोकर ही लक्ष्य प्राप्त कर लिया और मैच 4 विकेट से अपने नाम किया। एल बी सी सी की तरफ से सुमित ने 36 और कैफ ने 35 रन बनाए जबकि के बी ब्लास्टर की तरफ से अमरनाथ ने 4 और आनंद चौहान ने 2 विकेट हासिल किया। के बी ब्लास्टर के पुष्पक राय को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जबकि छठा मैच डिजायर रेड बनाम जॉनी किड्स के बीच खेला गया।

डिजायर रेड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, जिसके उपरांत डिजायर रेड ने 21 ओवर में 8 विकेट खोकर 147 रन बनाया डिजायर रेड की तरफ से प्रत्युश आनंद ने नाबाद 39 रन बनाया जबकि जॉनी किड्स की तरफ से अशर सबा वसीम ने 4 और ताबिश ने 2 विकेट झटके।

148 रन का लक्ष्य प्राप्त करने उतरी जॉनी किड्स ने 7 विकेट खोकर 144 रन ही बना पाई और यह मैच 3 रन से हार गई। जॉनी किड्स की तरफ से इरशाद आलम ने 27 और शहनवाज ने 23 रन बनाए जबकि डिजायर रेड की तरफ से प्रत्युष आनंद और आदर्श ने 2_2 विकेट झटके। मैच के प्लेयर ऑफ द मैच डिजायर रेड के प्रत्युष आनंद को चुना गया।आज के दोनों मैच में निर्णायक की भूमिका में अनमोल और मोनू प्रसाद थे जबकि स्कोरर विकल्प झा थे।

इस मौके पर पी डी सी ए सचिव जयंत कुमार”गौतम”, लीग कमिटी के शशांक शेखर”गुड्डू”, मो असीम,शरजील असर,अब्बू आलम,शिव शंकर चटर्जी,मंजर मोहसिन, उमेश कुमार सिंह”पुट्टू”,मुस्तफा कमाल राजा,दिग्विजय सिंह, अवीनिश, मो शहादत, मंटू दा, रमण कुमार मंडल, मो इरशाद, मो इश्तियाक,विजय ली और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी,वरिष्ठ खिलाड़ी और सैंकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!