Home Bihar Cricket News, घरेलू मैच को लेकर आदित्य वर्मा ने बीसीए को दिए ये मत्वपूर्ण सलाह,देखे पूरी ख़बर

घरेलू मैच को लेकर आदित्य वर्मा ने बीसीए को दिए ये मत्वपूर्ण सलाह,देखे पूरी ख़बर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna:15 मार्च से शुरू हो रहे बिहार क्रिकेट संघ की घरेलू मैचों को लेकर आदित्य वर्मा ने खेलबिहार. कॉम न्यूज़ को प्रेस विग्यप्ति जारी कर बताया कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के आपा धापी के बीच मिडिया से जानकारी प्राप्त हुई है कि मार्च महीने से बिहार क्रिकेट नए सत्र के मैच हेमन ट्राफी मैच की शुरुआत होगी बहुत ही अच्छी खबर है ।

मै बिहार के क्रिकेटरो के हित के लिए बिहार क्रिकेट संघ के अधिकारियों से अपील कर रहा हू कि आज का क्रिकेट मैटींग विकेट से टरफ विकेट पर आ चुका है बिहार के 38 जिला मे कितना टरफ विकेट है अगर कोरम पुरा करने हेतु हेमन ट्राफी मैच हो रहा है तो ठीक है । बीसीए ने क्या प्लान किया है बीसीसीआई के दूारा प्रायोजित मैच मे बिहार टीम कब उपर के ग्रूप मे खेलेगा ।

क्या पुनः जी हजूरी करने वाले लोगों को चयनकर्ता, कोच या सपोट स्टाफ के रूप मे लिया जाएगा जो नेशनल चयन समिति के द्वारा चूनी हुई बिहार के सीनियर टीम को विजय हजारे ट्रॉफी के बीच मे 6 खिलाड़ियों को बदल कर गलत तरीके से 6 खिलाड़ियों को जयपुर भेज दिया था, अफसोस के साथ कहना पर रहा है कि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के साथ साथ तमाम 38 जिला क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने एक शब्द भी नही बोला था।

आज जब सर से उपर पानी आ गया तो रोजाना फतवा जारी किया जा रहा है, आज हि बीसीसीआई के एक ताकतवर अधिकारी ने मुझे फोन से पुछा है कि बिहार क्रिकेट संघ के अंदर क्या हो रहा है रोजाना थोक के भाव मे मेल आ रहा है कि मै ठीक हूँ बाकी गलत है मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, मैने इमानदारी से उनको कहा है कि आप एक कमिटी बना कर जॉच करा दे कौन सही है कौन गलत है पता चल जाएगा ।

बिहार के क्रिकेटरो को न्याय देना है तो सबसे पहले एक सख्त कानून बना कर लागु करे कि बिहार क्रिकेट टीम के खिलाडीयों के माता पिता का वोटर आई कार्ड 3 साल पहले का बना हुआ हो, कमसे कम 3 साल पहले का बैंक अकाउंट खाता हो, आधा से ज्यादा करप्सन दूर हो जाएगा । बीसीसीआई से मिले पैसे को जिला क्रिकेट संघ के अंतर्गत आने वाले खिलाडीयों के विकास के लिए बॉट दिया जाए तथा खर्च का हिसाब का आडिटेड एकाउंट लिया जाए । दूसरे राज्यो के नामचीन पूर्व क्रिकेटरो को हायर कर बिहार के क्रिकेट चयन प्रक्रिया, कोच, आदि के लिए प्रोफेसनली बहाल किया जाए । बिहार के क्रिकेटरो के अंदर अपार प्रतिभा है केवल निखारने का काम किया जाए

Related Articles

error: Content is protected !!