Home Bihar बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में सिवान और रेस्ट ऑफ़ पाटलिपुत्र के मुकाबले ड्रॉ

बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में सिवान और रेस्ट ऑफ़ पाटलिपुत्र के मुकाबले ड्रॉ

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग  में आज सिवान डीसीए बनाम रेस्ट ऑफ पाटलिपुत्र के बीच तीसरे और अंतिम दिन का खेल हुआ।सिवान ने कल के स्कोर 57/2 से खेल को आगे बढ़ाना शुरू किया और तारिक जमील तथा मोहम्मद कैफी शमशीर के अर्धशतकीय पारी के बदौलत सभी विकेट खोकर दूसरी पारी में 326 रन बनाए।

सिवान डीसीए की तरफ से तारिक जमील ने 113 गेंद खेलकर 80 रन, मोहम्मद कैफ़ी शमशीर ने 105 गेंद खेलकर 51 रन, अबुल फरह ने 39 रन, शब्बीर खान ने 27 रन, सोनू कुमार गुप्ता ने 25 रन और मनीष गिरी ने 21 रन का योगदान दिया जबकि रेस्ट ऑफ पाटलिपुत्र की तरफ से प्रकाश बाबू ने 30 ओवर में पांच मेडन के साथ 89 रन देकर 4 विकेट, प्रशांत सिंह ने 10 ओवर में एक मेडन के साथ 51 रन देकर तीन विकेट और आदित्य आनंद में 40.3 ओवर में 8 मेडन के साथ 126 रन देकर दो विकेट अर्जित किए।

आज का दिन समाप्त होने तक रेस्ट ऑफ पाटलिपुत्र ने दूसरी पारी में 4 विकेट खोकर 43 रन ही बना पाई और इस तरह यह मैच ड्रा रहा। रेस्ट ऑफ पाटलिपुत्र की तरफ से प्रकाश बाबू ने 16 और रितिक राजेश ने 10 रन का योगदान दिया जबकि सिवान की तरफ से अशरफ खान ने 2 ओवर में 8 रन देकर 2 विकेट झटके।
सिवान डीसीए के तारिक जमील को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिससे अवीनीश चौधरी के द्वारा सम्मानित किया गया।

सिवान डीसीए के मैनेजर नन्दन कुमार सिंह और रेस्ट ऑफ पाटलिपुत्र जोन के मैनेजर मो रहमतुल्लाह थे।
मैच में निर्णायक की भूमिका में बीसीए पैनल सुभित कुमार सिंह, समस्तीपुर एवं शाहिद अख्तर,बेगूसराय जबकि आब्जर्वर की भूमिका में शिवाशीष चक्रवर्ती रहे।डिजीटल स्कोरर अविनाश शुक्ला जबकि मैनुअल स्कोरर रत्नेश नंदन थें।इस अवसर पर बीसीए के टूर एंड फिक्सर कमिटी के चैयरमेन राजेश बैठा, बीसीए महिला टूर्नामेंट डेवलपमेंट की सदस्य पंकज कुमारी,पीडीसीए के कार्यकारी अध्यक्ष डा पी.के.सिंह, सचिव जयंत कुमार गौतम,संयुक्त सचिव विजय कुमार,कोषाध्यक्ष मंजीत राज,निशांत सहाय,सौरभ सहित कई पदाधिकारी और खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!