Home Bihar डीएमएस क्रिकेट एकेडमी पटना में 50% प्रतिशत छुट के साथ एडमिशन प्रक्रिया शुरू, जल्द संपर्क करे

डीएमएस क्रिकेट एकेडमी पटना में 50% प्रतिशत छुट के साथ एडमिशन प्रक्रिया शुरू, जल्द संपर्क करे

by Khelbihar.com

पटना 27 नवंबर : राजधानी पटना के एकमात्र अंतरास्ट्रीय-स्तर क्रिकेट सुविधाओं से लैस क्रिकेट एकेडमी , डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में एक बार फिर से एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में एडमिशन कराने पर आपको 50% प्रतिशत की छुट मिलेगा .

पटना एम्स से 2.5 किलोमीटर दूर जानीपुर में इस्तिथ डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में एक बार फिर से एडमिशन शरू कर दी है तथा एकेडमी में प्रैक्टिस भी शुरू हो चुका है। मैचों के लिए डीएमएस क्रिकेट एकेडमी का मैदान भी उपलबध है जहा अच्छी टर्फ विकेट के साथ आउट फील्ड की अच्छी तरह से तैयार कर लिया गया है।

एडमिशन या मैचो के लिए मैदान को बुक करने के लिए डीएमएस क्रिकेट एकेडमी बिहार हेड रोहित यादव से संपर्क कर सकते है :6204608062/ 9386773417

आप एडमिशन लेते है तो मिलेगी यह सुविधा

बिहार का पहला अंतरास्ट्रीय स्तर क्रिकेट एकेडमी डीएमएस क्रिकेट एकेडमी बिहार के राजधानी में पटना एम्स से 2.5 किलोमीटर दूर जानीपुर में इस्तिथ है. डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में आपको बोलिंग मशीन,एस्ट्रो टर्फ ,टर्फ विकेट ,वीडियो एनालिसिस, फ़िटनेस प्रोग्राम, नेशनल और इंटरनेशनल टूर , अपना खुद का बड़ा क्रिकेट ग्राउंड मैचों के लिए,हाई प्रोफॉमेंश कैम्प,प्रैक्टिस के लिए ग्रसि फील्ड मैटिंग विकेट, टर्फ विकेट के साथ ग्राफ़िक विकेट,6 दिन की प्रैक्टिस फैसिलिटी ,अपना खूबसूरत बड़ा मैदान जिसमे मैच खेलने की सुविधा तथा क्वालिफाइड प्रोफेशनल कोच इसके साथ ही हॉस्टल फैसिलिटी भी उपलब्ध है।।

नामांकन की प्रक्रिया डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में शुरू हैं डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में एडमिशन करबाने के लिए डीएमएस बिहार हेड रोहित यादव से संपर्क कर सकते है संपर्क नंबर :6204608062. 9386773417।

 

Related Articles

error: Content is protected !!