Home Bihar जैगुआर जूनियर्स ने वी. के.एस अकादमी को दी मात,चमके मोहित

जैगुआर जूनियर्स ने वी. के.एस अकादमी को दी मात,चमके मोहित

by Khelbihar.com

पटना 27 नवंबर:  आज स्थानीय मनोज कमलिया स्टेडियम में जैगुआर जूनियर्स और वि.के.एस अकादमी के बीच एक प्रदर्शनी मैच खेला गया !

वि.के.एस अकादमी के कप्तान ने टॉस जीत कर विकेट गीली होने की वजह से पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया ! निर्धारित 25 ओवर्स में जगुआर्स ने शानदार 216 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया !

जगुआर्स की टीम के मेंटर नीरज धनराज ने ऑल राउंडर मोहित को गुड्डू के साथ ओपन करने भेजा ! उनका या निर्णय जबर्दस्त हिट हुआ जब मोहित ने सेट होने के बाद वि.के.एस अकादमी के तमाम गेंदबाजों की धुनाई करनी शुरू कर दी !

गौरतलब है कि उनके छक्के से आयोजकों के 3 गेंद गम हुए और उन्हें इसी वजह से वार्निंग दी गयी अंततः 70 के व्यक्तिगत स्कोर पर पुनः छक्का मार वो रिटायर हुए, हालाँकि मेंटर चाहते तो उन्हें खेलने दिया जा सकता था और सभी एक शानदार शतक देखने से वंचित रह गए !

मोहित ने अपने 76 रनों की पाली में 5 छक्के और 6 छक्के लगाये !! इसके अलावा दीपक 16, शानू शाह 20, विवेक 30, रौशन 15, हर्षवीर 10 और मैच के आखिरी गेंदों में विशाल ने ताबड़तोड़ 27 रन मात्र 10 गेंदो पर बनाये !वि.के.एस अकादमी की ओर से शुभम ने 2, ऋत्विक और आशीष को 1-1 विकेट मिले !

217 रन का के लक्ष्य का पीछा करने वि.के.एस अकादमी की ओर से ऋतिक और सचिन ने की ! 15 वर्षीय हर्षवीर ग्रेवाल जबर्दस्त लय में दिखे और उन्होंने सचिन को अपने पहले ओवर में ही शून्य पर चलता किया !

इसके बाद वि.के.एस अकादमी के डोनर विकेट जल्दी जल्दी गिरे जबकि ऋतिक ने एक तरफ से शानदार 70 रनों की पारी खेली और उनके आउट होते ही मैच जगुआर्स के तरफ झुक गया , ऋतिक के अलावा के अलावा आशीष(1) 21, और आशीष (2) 41 प्रमुख स्कोरर रहे ! आखरी क्षणों में वि.के.एस अकादमी को जीत के लिए 5 ओवर्स में 60 रनों की जरुरत थी और उसके 5 विकेट शेष थे,

यहीं से गुड्डू ने ऋतिक का विकेट और अगलें ही ओवर में आशीष को विशाल ने जबरदस्त रन आउट किया जिसके बाद जगुआर्स पूरी तरह मैच पर हावी हो गयी और रही सही कसर मोहित ने एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर पूरी कर दी !

हालाँकि इस मैच में हर्षवीर ने अहम् मौको पर किफायती स्पेल डाल कर दवाब बनाये रखने में अहम् भूमिका निभाई ! जगुआर्स की तरफ से हिमांशु पटेल, पृथ्वी और आकाश ने आज अपना पहला मैच खेला !!जगुआर्स ओर से मोहित ने 3, हर्षवीर ने 2, गुड्डू , हिमांशु, विवेक, विशाल सत्यम ने एक विकेट लिये !

वि.के.एस अकादमी की पूरी टीम 23.3 ओवर्स में 186 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी !

मोहित ( नाबाद 76 रन,3 विकेट) को *श्री कन्हाई यादव* ने पुरुस्कृत किया !

Related Articles

error: Content is protected !!